जम्मू-कश्मीरः जम्मू-कश्मीर पुलिस में कांस्टेबल सलीम शाह का का शव मिला है. सलीम शाह को आतंवादियों ने कुलगाम जिले स्थित उसके घर से अपहरण कर लिया था. कांस्टेबल छुट्टियों में घर आया हुआ था. प्राप्त जानकारी के अनुसार, आतंकियों ने सलीम शाह का अपहरण दक्षिण कश्मीर के कुलगाम जिले में मुतालहामा इलाके से किया था. घटना की जानकारी के बाद से ही सुरक्षा बल अपहृत पुलिसकर्मी की तलाश में जुट गए थे. सलीम के शव में गोली मारे जाने के निशान हैं. 

दक्षिण कश्मीर से एक और पुलिसकर्मी के अपहरण के खबर के साथ ही जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग जिले के बूमजू गांव से आतंकियों के सुरक्षाबलों पर फायरिंग करने की भी खबरें हैं. मिली जानकारी के मुताबिक सुरक्षाबलों मे पूरे इलाके को घेर लिया है और आतंकवादियों को पकड़ने के लिए अभियान शुरू कर दिया है. 

बता दें कि इससे एक महीने पहले ही आतंकवादियों ने राष्ट्रीय रायफ़ल्स में तैनात जवान औरंगजेब का अपहरण कर उनकी हत्या कर दी थी.औरंगजेब का अपहरण भी तब किया गया था जब वह ईद की छुट्टियों में अपने घर गए हुए थे. गौरतलब है कि दक्षिण कश्मीर में पुलिसकर्मी और जवानों के अपहरण और हत्या की घटनाएं बढ़ती जा रही हैं. आतंकवादी लगातार जवानों और पुलिसकर्मियों को अपना निशाना बना रहे हैं. 

इसी कड़ी में एक बार फिर आतंकवादियों ने पुलिस कॉन्सटेबल का अपहरण कर लिया है. घटना सामने आने के बाद से ही सुरक्षाबलों ने सर्च ऑपरेशन शुरू कर दिया है. बता दें कि पुलिस कॉन्सटेबल छुट्टियां मनाने कुलगाम स्थित घर आए हुए थे. जिस दौरान उनके घर से ही उनका अपहरण कर लिया गया. 

यह भी पढ़ें- कठुआ गैंगरेप-मर्डर केसः मुख्य आरोपी के वकील को नियुक्त किया गया एडिशनल एडवोकेट जनरल

कश्मीर में सेना के ऑपरेशन ऑल आउट की सेंचुरी, 101 आतंकी मारे गए, 25 परसेंट पाकिस्तानी

 

 

 

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App