Weather in Haryana

दिल्ली. Weather in Haryana राजधानी दिल्ली और उससे सटे राज्यों में ठंड का कहर जारी है. हरियाणा और पंजाब के कई इलाकों में तापमान लुढ़का है और सर्दी के प्रकोप में वृद्धि हुई है. हरियाणा के हिसार में न्यूनतम तापमान 4.3 डिग्री दर्ज किया गया है. मौसम विभाग ने बताया कि हिसार के साथ-साथ सिरसा में भी कड़ाके की ठण्ड पड़ रही है यहां बीते दिन न्यूनतम तापमान 5.4 डिग्री मापा गया है.

राजधानी दिल्ली से सटे गुड़गावं में भी पारा 7.5 डिग्री तक लुढ़का है. मौसम विभाग के अनुसार आने वाले 3-4 दिनों में सर्दी का कहर और बढ़ सकता है. अंबाला में भी न्यूनतम तापमान 10.3 डिग्री दर्ज किया गया है, जो समान्य से अधिक है. पंजाब के अलग-अलग इलाकों में सर्दी का कहर जारी है. बठिंडा में न्यूनतम तापमान 4.2 डिग्री, अमृतसर में 7.8 डिग्री और गुरदासपुर में भी 5.2 डिग्री तक तापमान में गिरावट मापी गई है.

चंडीगढ़ में न्यूनतम तापमान पंहुचा 11 डिग्री

मौसम विभाग के अनुसार जालंधर, मोगा और लुधियाना में भी न्यूनतम तापमान 8.6, 5.9 और 8.8 डिग्री सेल्सियस तक मापा गया है. पंजाब और हरियाणा की सयुक्त राजधानी चंडीगढ़ में भी तापमान 11 डिग्री तक लुढ़क गया है. प्रदेश में लोगों को ठण्ड की वजह से कई मुश्किलों का सामना करना पड़ा रहा है, वहीँ सुबह -सुबह दफ्तर के लिए निकलने वाले लोगों को घंटो रोड पर धुंध का सामना करना पड़ रहा है. आने वाले 3-4 दिन पंजाब, हरियाणा और दिल्ली के लिए चुनौतीपूर्ण रहने वाले है.

यह भी पढ़ें:

UP Assembly Election: कांग्रेस ने जारी की पहली लिस्ट, 125 प्रत्याशियों में से 50 महिलाएं

Resignation Continues in BJP : भाजपा में इस्तीफों का दौर जारी, शिकोहाबाद से विधायक ने भी छोड़ी पार्टी

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर