शिकागो. अमेरिका की शिकागो पुलिस ने एक एनआरआई बिजनेसमैन और तेलुगू फिल्म निर्माता 34 साल के मॉडुगुमुडी किशन और उसकी पत्नी 31 साल की चंद्रा को सेक्स रैकेट चलाने के आरोप में गिरफ्तार किया है. इस दंपत्ति पर अमेरिका में भारतीय मॉडल्स और न्यूकमर हीरोइनों को बुलाकर विज्ञापनों के लिए अपने ग्राहकों के साथ सेक्स के लिए परोसने का आरोप लगा है. पुलिस के अनुसार ये दंपत्ति अपने ग्राहकों से 3000 डॉलर वसूलता था. हालांकि ये गिरफ्तारी अप्रैल के आखिरी सप्ताह में हुई थी. लेकिन शिकागो पुलिस ने बुधवार को जिला अदालत में 42 पेज की चार्जशीट दायर की है. जिसके बाद ये मामला चर्चा में आया है.

हिन्दुस्तान टाइम्स की रिपोर्ट्स के अनुसार शिकागो पुलिस ने कोर्ट में दाखिल की गई चार्जशीट में कहा है कि ये दंपत्ति टॉलीवुड (तमिल फिल्म इंडस्ट्री) की न्यूकमर अभिनेत्रियों को लालच देकर हाई प्रोफाइल रैकेट चलाते थे. पुलिस के अनुसार पति-पत्नी इंडियन कॉन्फ्रेंस और कल्चर इवेंट्स में सेक्स के बदल अभिनेत्रियों को अमेरिका में विज्ञापन का लालच देकर अपने ग्राहकों के सामने परोसते थे. क्लाइंट्स से सेक्स के बदले 3,000 डॉलर वसूले जाते थे.

पुलिस के अनुसार बिजनेसमेन से टॉलीवुड प्रोड्यूसर बने किशन ने कई हिट फिल्में बनाई है. ऐसा आरोप है कि उसने एक अभिनेत्री और उसके परिवार को धमकाया कि उसने अमेरिका में जो कुछ भी किया उसके बारे में वह कभी भी मुंह ना खोले. वहीं बताया जा रहा है कि किशन की पत्नी चंद्रा सभी अभिनेत्रियों से हुई कमाई का सारा लेखा जोखा अपने पास रखती थी.

शिकागो पुलिस की चार्जशीट के अनुसार अमेरिका में अस्थायी वीज़ा पर कम से कम पांच अभिनेत्रियों को शिकागो के बेलमोन्ट कार्गिन में दो मंजिला अपार्टमेंट में कभी-कभी बेहद खराब खराब हालत में ठहराया जाता था ताकि वह अगली ‘डेट’ का इंतजार करे. वहीं शिकागो पुलिस ने 16 फरवरी को छापे में दंपत्ति के घर से 70 कंडोम, कई जिपलॉक बैग, फर्जी स्थाई निवासी कार्ड और किशन के नाम से सुरक्षा कार्ड बरामद किए थे.

पत्नी को धोखा देकर मकान मालकिन से बना रहा था यौन संबंध और अचानक हो गया हादसा 

पूनम पांडे ने FIFA प्रेमियों के लिए ‘बेडटाइम स्टोरीज’ के साथ खोल दिए शर्ट के बटन और दिखा दिया सब कुछ

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App