नई दिल्ली. तेलंगाना में एक शख्स ने चिड़िया के घोंसले से बना मास्क पहना, क्योंकि वह मास्क नहीं खरीद सकता था. बर्ड मास्क पहने उस आदमी की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है. तेलंगाना के महबूबनगर जिले के चिन्नमुनुगल चाड के रहने वाले मीकाला कुर्मैय्या को अपनी पेंशन लेने के लिए एक सरकारी कार्यालय के बाहर इंतजार करने के साथ ही एक चेहरे का मास्क दान करते देखा गया.

एक ट्विटर यूजर ने मेक्ला की तस्वीर साझा की और लिखा, “मेकला कुरमैय्या ने एक मास्क खरीदा-अभी भी पहना हुआ है. महाबूबनगर जिले के चिनमुनुगल चाड से निकले कुरमय्या # तेलंगाना एक मास्क के रूप में पक्षी-घोंसला पहने पेंशन के लिए मंडल केंद्र में आए थे! सर्वश्रेष्ठ नहीं-लेकिन उन्होंने कोशिश की. सरकार को उन लोगों के लिए मास्क वितरित करना चाहिए जिन्हें खर्च किया गया था। ”

एक अलग ट्वीट में, उसने कहा कि जो लोग मास्क पहन सकते हैं और अभी भी उन्हें नहीं पहनते हैं उन्हें इस आदमी से सीखना चाहिए.

“जिनके पास एक मास्क है और अभी भी इसे ठीक से नहीं पहनते हैं-कृपया इस बूढ़े आदमी से कुछ सीखें. # मास्क यदि आप खर्च कर सकते हैं, तो एक अतिरिक्त मास्क खरीदें और उसे पीपीएल को दे दें जो नहीं हो सकता है. मास्क पहनें और पीपीएल पहनने में मदद करें.

कोरोना वायरस से बचने के लिए मास्क महत्वपूर्ण भूमिका निभाते हैं. इन मुशकिल वक्त में  कोरोनावायरस के मामले नियंत्रण से बाहर हो रहे हैं, इस व्यक्ति ने दूसरों को मास्क पहनने का महत्व सिखाया है.

Coronavirus in India: विशेषज्ञों की चेतावनी 11 से 15 मई चरम पर होगा कोरोना, एक्टिव केस होंगे 35 लाख

Covid Positive in Patanjali :पतंजलि में कोरोना की दस्तक, 83 लोग कोविड संक्रमित, स्वामी रामदेव का भी होगा कोरोना टेस्ट

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर