हैदराबाद. कांग्रेस की एक महिला नेता गुरुवार को दिन में बीजेपी में शामिल हुईं और रात को दोबारा कांग्रेस में वापस आ गईं. गैरविभाजित आंध्र प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दामोदर राजानरसिम्हा की पत्नी और कांग्रेस नेता पद्मिनी रेड्डी गुरुवार दोपहर बीजेपी में शामिल हो गईं, लेकिन इसी दिन रात 9 बजे वापस कांग्रेस में आ गईं. रेड्डी ने कहा, ”मैंने कांग्रेस कार्यकर्ताओं की भावनाओं का सम्मान कर अपना फैसला वापस ले लिया.”

उन्होंने कहा, मैंने वापसी का फैसला इसलिए लिया क्योंकि मेरे जाने से पार्टी कार्यकर्ता बेहद निराश थे. दिन में जब रेड्डी ने बीजेपी जॉइन की तो पार्टी ने कहा कि वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के काम से प्रभावित होकर बीजेपी में शामिल हुई हैं. बीजेपी ने उनके पार्टी में शामिल होने की तस्वीरें भी ट्वीट की थीं. इस दौरान तेलंगाना बीजेपी अध्यक्ष के लक्ष्मण और बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव वी मुरलीधर राव ने उनका पार्टी में स्वागत किया था.

के लक्ष्मण ने दावा किया था कि रेड्डी ने पीएम नरेंद्र मोदी के कामों से प्रभावित होकर बीजेपी जॉइन की. पीएम ने कई अहम जिम्मेदारियां महिलाओं को दी हैं. उन्होंने कहा, पद्मिनी ने मेदक क्षेत्र में कई सामाजिक कार्य किए हैं, खासकर महिलाओं के लिए. उनके बीजेपी में आने से पार्टी मजबूत होगी. लेकिन शाम तक सब कुछ बदल गया और रेड्डी ने दोबारा कांग्रेस जॉइन कर ली, जिससे बीजेपी काफी नाराज हुई. पार्टी ने कहा कि वह कांग्रेस नेता के फैसले का सम्मान करतें हैं, वह समझदार शख्स हैं. बता दें कि सी दामोदर राजनरसिम्हा इस वक्त तेलंगाना चुनावों में कांग्रेस के मेनिफेस्टो कमिटी के इंचार्ज हैं. राज्य में 119 सीटों पर 7 दिसंबर को चुनाव होंगे और नतीजे 11 दिसंबर को घोषित किए जाएंगे.

अखिलेश यादव से मिले यशवंत सिन्हा और शत्रुघ्न सिन्हा, बोले- नरेंद्र मोदी के राज में इमरजेंसी से बदतर हालात

गुजरात: कांग्रेस विधायक गनीबेन ठाकोर बोलीं- रेप के आरोपियों को जिंदा जला दो, पुलिस को मत सौंपो

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App