नई दिल्ली। दिल्ली से पंजाब तक अब सियासी माहौल गर्म हो चुका है. इसका सबसे बड़ा कारण पंजाब पुलिस द्वारा दिल्ली में आकर बीजेपी नेता तेजिन्दर सिंह बग्गा को उनके घर से गिरफ्तार करके सीधे पंजाब लेकर जाना है.

इस मामले में सबसे अहम बात यह है कि दिल्ली पुलिस को पंजाब पुलिस ने किसी भी तरह की कोई जानकारी नहीं दी थी कि वह तेजिंदर सिंह बग्गा को गिरफ्तार करके पंजाब लेकर जाना चाहती है.और अब पंजाब पुलिस पर अपहरण का मामला दिल्ली पुलिस ने दर्ज किया है. फिलहाल पंजाब पुलिस से हरियाणा पुलिस कुरुक्षेत्र में रोककर पूछताछ कर रही है. हरियाणा पुलिस का कहना है कि उन्होंने दिल्ली पुलिस के कहने पर पंजाब पुलिस की गाड़ी को रोका है.

इस मामले में तेजिंदर बग्गा के पिता का कहना है कि अचानक पंजाब पुलिस के 10 से 15 पुलिसवाले घर में आए और पहले मुझे मारा फिर बेटे को ले गए, किसी भी तरह की कोई जानकारी नहीं दी.

तेजिंदर सिंह बग्गा को मोहाली जिला अदालत में आज 1 बजे पेश किया जाना था, लेकिन अब इस मामले में नया मोड़ ले लिया है. बता दें कि मोहाली पुलिस ने तेजिंदर के खिलाफ साइबर सेल में मामला दर्ज किया था. इसी मामले में आज उनकी गिरफ्तारी हुई है. तेजिंदर सिंह बग्गा के खिलाफ धर्म, जाति, दुश्मनी को बढ़ावा देना और भड़काऊ बयान देने जैसे मामलों को लेकर f.i.r. दर्ज की गई है.

यह भी पढ़ें:

Delhi-NCR में बढ़े कोरोना के केस, अध्यापक-छात्र सब कोरोना की चपेट में, कहीं ये चौथी लहर का संकेत तो नहीं

IPL 2022 Playoff Matches: ईडन गार्डन्स में हो सकते हैं आईपीएल 2022 के प्लेऑफ मुकाबले, अहमदाबाद में होगा फाइनल

SHARE

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर