नई दिल्ली. Tejaswi Yadav Engagement बिहार विधानसभा के नेता प्रतिपक्ष और लालू प्रसाद यादव के छोटे बेटे तेजस्वी यादव की शादी पक्की हो गयी है और वह बहुत जल्द शादी के बंधन में बंधने वाले हैं।

सगाई में शामिल होंगे घर के सभी सदस्य

लालू प्रसाद यादव के परिवार से जुडी एक बड़ी खबर सामने आ रही है। बताया जा रहा है की लालू प्रसाद यादव के छोटे बेटे तेजस्वी यादव जल्द ही साथ फेरे लेंगे। बताया जा रहा है की बिहार विधानसभा के नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव की गुरूवार को यानी कल दिल्ली में सगाई होने वाली है और सारे पारिवारिक कार्यक्रम का आयोजन दिल्ली में किया जा रहा है। जानकारी के मुताबिक सगाई में पिता लालू प्रसाद यादव, माँ राबड़ी देवी और मीसा भारती समेत उनके परिवार के सभी सदस्य शामिल होंगे।

इसलिए ये मौका चुना

पिछले साल से ही तेजस्वी यादव की शादी को लेकर कई अंदाज़े लग रहे थे और कई मौकों पर तो तेजस्वी यादव ने पत्रकारों को मज़ेदार जवाब भी दिए हैं। तेजस्वी यादव ने यह भी कहा था की पिता लालू प्रसाद यादव की ज़मानत और 2020 के चुवान के बाद ही वह शादी करेंगे। गौरतलब है की तेजप्रताप यादव की शादी के लम्बे अंतर के बाद एक बार फिर लालू प्रसाद यादव के घर में रौनक दिखेगी।

तेजस्वी की दुल्हनिया की नहीं है कोई खबर

खबर है की तेजस्वी यादव की शादी पक्की हो गयी है और दिल्ली में गुरुवार यानी कल सगाई होने वाली है। हालाँकि अभी तक तेजस्वी यादव की दुल्हनिया के बारे में कोई खबर सामने नहीं आयी है।

यह भी पढ़ें:

कैटरीना-विक्की कौशल की इन रीति-रिवाजों से होगी शादी, परिवार ने कर ली है पूरी तैयारी, जानिए कब क्या होगा

Madhya Pradesh Religious Conversion Case मध्यप्रदेश में धर्म परिवर्तन को लेकर मिशनरी स्कूल पर हमला

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर