पटना. राजद प्रमुख लालू प्रसाद के बेटे और बिहार के विपक्ष नेता तेजस्वी यादव ने सीएम नीतीश कुमार और राज्य की जेडीयू सरकार पर जमकर निशाना साधा. तेजस्वी ने कहा कि सीएम नीतीश कुमार का गिरगिट जैसा चरित्र है. तेजस्वी यादव ने कहा कि नीतीश कुमार ने धर्मनिरपेक्ष और समाजवादी राजनीति को खतरे में डालने में भारतीय जनता पार्टी और आरएसएस की मदद की. पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने साफ कह दिया कि अगर सीएम नीतीश कुमार एनडीए का दामन छोड़ते हैं तो भी उनके महागठबंधन में शामिल होने की कैसी भी संभावना नहीं है. तेजस्वी यादव ने राज्य में आई बाढ़ को लेकर जेडीयू-भाजपा सरकार के बचाव कार्य पर नीतीश कुमार को घेरा.

बाढ़ में असहाय हो गई जनता- तेजस्वी यादव

बिहार बाढ़ पर राष्ट्रीय जनता दल नेता तेजस्वी यादव ने कहा कि राज्य में आई भीषण बाढ़ में लोगों ने खुद को असहाय महसूस किया. साथ ही मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की असंवेदनशीलता को देखा. तेजस्वी यादव ने आगे कहा कि सीएम नीतीश को जनता पोलिंग बूथ पर जाकर जवाब देगी.

पूर्व सीएम राबड़ी देवी के बेटे तेजस्वी ने आगे कहा कि बाढ़ के बाद जल भराव, एक्यूट एन्सेफलाइटिस सिंड्रोम से हुई मौत, मुजफ्फरपुर कांड जैसे मामले प्राकृतिक आपदाएं नहीं हैं बल्कि भ्रष्टाचार की वजह से सरकार की ओर से सृजित की गई आपदाएं हैं.

महागठबंधन में सब ठीक- तेजस्वी यादव

वहीं आने वाले उप चुनाव के लिए कांग्रेस समेत महागठबंधन के घटक दलों के बीच सीट बंटवारे को लेकर असहमति पर तेजस्वी ने कहा कि इसे दूसरी नजरिए से समझिए. होने वाले चुनाव सिर्फ 5 विधानसभा क्षेत्रों के हैं जिसकी उम्र मुश्किल से 10 महीने है.

दूसरी ओर तेजस्वी यादव ने ट्वीट कर भी नीतीश सरकार पर हमला बोला. तेजस्वी ने ट्वीट में कहा ” पटना स्मार्ट सिटी कैसे? यहां ना पानी निकासी की कोई ठोस व्यवस्था, ना कानून व्यवस्था, ना ही planned development ? बिहार को अब रूढ़िवादी नेता नहीं चाहिए. नीतीश जी को अपने 15 वर्षों के कुप्रबंधन, कुव्यवस्था एवं प्रशासनिक असफलता की जिम्मेदारी लेकर अब इस्तीफा देना चाहिए.”

Sushil Modi Rescued by NDRF in Patna Rains Flood: बिहार में भयानक बारिश से बाढ़ में डूबे पटना में एनडीआरएफ टीम ने डिप्टी सीएम सुशील मोदी को निकाला, 3 दिन तक फंसे रहे उपमुख्यमंत्री तो जनता की बेहाली समझिए

BJP CM In Bihar Not Nitish Kumar: बीजेपी नेता संजय पासवान ने कहा- बिहार में नीतीश कुमार 15 साल से सीएम हैं, अब भाजपा का मुख्यमंत्री बनना चाहिए

One response to “Tejashwi Yadav Attacks on CM Nitish Kumar: तेजस्वी यादव का नीतीश कुमार पर हमला, बोले- उनका चरित्र गिरगिट जैसा, महागठबंधन में वापसी की कोई संभावना नहीं”

  1. लालू पार्टी नीतीश को गिरगिट , गर्द झाड़ , दरबाज़ा बंद , पलटिराम , धोखेबाज़ आदि से नामांकन कर रहा है . दुस्ट से दोस्ती का नतीजा यही होता है . लालू ब्रांड नितीश को अपनी ओर खींचना चाहता है लेकिन पलटिराम डरा हुआ है . भाजपा इसकी मज़बूरी है चूकी अकेले सत्ता में वापिस आ नहीं सकता . तो फिर रोज का रोज गाली सुनो . दरबाज़ा बंद या फिर खिड़की खुला का खेल गिरगिट राम कोई नया चाल खेलेगा लेकिन भाजपा भारी पडेगा .

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App