हरिद्वार: लालू यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव को लेकर विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है. तेज प्रताप पटना जाने की बजाय पहले तो बनारस चले गए फिर वहां से विंध्याचल चले गए और अब खबर है कि वो हरिद्वार पहुंच गए हैं. पत्नी ऐश्वर्या राय से तलाक की अर्जी डालने के बाद से लगातार सुर्खियों में रहने वाले तेज प्रताप यादव ने कहा है कि वो फिलहाल हरिद्वार में हैं और तबतक घर वापस नहीं लौटेंगे जब तक उनका परिवार उनके तलाक के फैसले पर उनका साथ नहीं देता.

पटना स्थित एक स्थानीय समाचार चैनल से बात करते हुए तेज प्रताप यादव ने भाई तेजस्वी यादव के जन्मदिन पर उन्हें शुभकामनाएं भेजते हुए कहा कि वो दिल्ली में होने वाले जन्मदिन के जलसे में हिस्सा नहीं ले पाएंगे. इससे पहले तेज प्रताप यादव शनिवार को बोधगया चले गए थे जहां उन्होंने होटल में चेक इन किया और फिर वहां से बिना किसी को बताए बनारस आ गए.

बताया जा रहा है कि लालू प्रसाद यादव भी बेटे के तलाक के फैसले से खुश नही हैं. चारा घोटाला मामले में जेल की सजा काट रहे लालू यादव फिलहाल मेडिकल ग्राउड पर रांची अस्पताल में भर्ती हैं. गौरतलब है कि बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री दारोगा राय की पोती और पूर्व मंत्री चंद्रिका राय की बेटी ऐश्वर्या राय और तेज प्रताप यादव की शादी इस साल 12 मई को हुई थी.

घर लौटने के सवाल पर तेज प्रताप यादव ने कहा कि उनके और ऐश्वर्या राय के बीच बहुत दूरियां बढ़ गई है. उन्होंने कहा कि शादी से पहले भी उन्होंने अपने घरवालों को शादी के लिए मना किया था वो ना तो तब माने थे और ना अब मान रहे हैं.

Rabri Devi Will Not Celebrate Chhath Puja: ऐश्वर्या और तेज प्रताप विवाद की वजह से राबड़ी की तबीयत बिगड़ी, नहीं करेंगी छठ व्रत

Tej Pratap Yadav Found: भाई तेजस्वी यादव के जन्मदिन से पहले मिले तेज प्रताप यादव, 5 दिन से थे लापता

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App