Wednesday, December 7, 2022

पीएम के भाषण पर हंसी से भड़के तहसीन पूनावाला, रेणुका चौधरी और मणिशंकर अय्यर को बताया कांग्रेस के लिए बोझ

नई दिल्ली. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के भाषण पर हंसने के बाद कांग्रेस नेता रेणुका चौधरी जहां विवादों में घिरी हुई हैं. वहीं उन्हीं की पार्टी के पक्ष रखने वाले तहसीन पूनावाला ने रेणुका और मणिशंकर अय्यर को पार्टी के लिए बोझ बता दिया है. तहसीन पूनावाला ने एक ट्वीट में लिखा कि  ‘कांग्रेस का कट्टर समर्थक होने के नाते मैं ईमानदारी से स्वीकार करता हूं कि रेणुका चौधरी और मणिशंकर अय्यर पार्टी के लिए बोझ हैं. इनके घमंड के कारण कांग्रेस को नुकसान उठाना पड़ रहा है. यह गांधी और नेहरू जैसों की पार्टी है. ऊपरी सदन में इस हंसी से मैं छटपटा गया.’

बता दें कि ये वहीं तहसीन पूना वाला हैं जिन्होंने अपने छोटे भाई शहजाद पूनावाला से तब रिश्ता तोड़ देने की बात कही थी जब शहजाद ने कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी को पार्टी अध्यक्ष बनाए जाने के खिलाफ आवाज उठाई थी. तहसीन ने शहजाद के स्टैंड को पूरी तरह से गलचत करार दिया था. उन्होंने कहा था कि राहुल गांधी को पार्टी अध्यक्ष बनाया जाना जरूरी है.

गौरतलब है कि बुधवार को जब राज्यसभा में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी राष्ट्रपति के अभिभाषण पर धन्यवाद प्रस्ताव पेश कर रहे थे तभी रेणुका चौधरी ने बीच में ही हंस दिया. इस पर जब सभापति वेंकैया नायडू ने उन्हें ऐसा बरताव न करने के लिए कहा तो पीएम मोदी ने कहा कि  ‘सभापति जी मेरी आपसे विनती है रेणुकाजी को कुछ मत कहिएरामायण सीरियल के बाद ऐसी हंसी सुनने का सौभाग्य आज जाकर मिला है.’ इसपर सभी लोग हंस पड़े. पीएम मोदी के इस जवाब से गुस्साई रेणुका ने सदन से बाहर आकर पत्रकारों से कहा कि पीएम ने उनपर निजी टिप्पणी की है जो कि निंदनीय है.

संसद में हंसी का जवाब सुनकर भड़कीं रेणुका चौधरी, कहा- पीएम मोदी ने मुझपर व्यक्तिगत टिप्पणी की

PM मोदी के बयान पर किरण रिजिजू ने शेयर किया शूर्पणखा की हंसी का VIDEO, रेणुका चौधरी बोलीं- ये अपमान है

 

 

 

Latest news