नई दिल्ली: 19 वर्षीय युवक जिसका नाम सलमान था हाल ही में राजधानी दिल्ली में उसके दोस्तों ने गोली मारकर उसकी हत्या कर दी. दरअसल ये हादसा तब हुआ जब टिकटॉप एप पर वो पिस्तौल के साथ वीडियो बना रहे थे. रविवार को पुलिस ने इस पूरी घटना के बारे में जानकारी दी है. पुलिस ने इस घटना के बारे में बात करते हुए कहा कि सलमान बीती रात अपने दोस्त आमिर और सोहेल के साथ इंडिया गेट घूमने गया था. इंडिया गेट से वापस आते समय सलमान के पास में बैठे उसके दोस्त सोहेल ने पिस्तौल निकाल ली.

टिक टॉक पर वीडियो बनाने के लिए सोहेल ने निशाना साधा, लेकिन गोली निकली पिस्तौल से और सलमान के बाएं गाल पर जा लगी. तो वहीं सलमान का दूसरा दोस्त आमिर कार की पिछली सीट पर बैठा हुआ था. बता दें दिल्ली में ये हादसा बाराखंभा रोड के पास रणजीत सिंह फ्लाईओवर के नजदीक हुआ है. पुलिस ने बताया कि घटना के बाद सलमान के दोनो दोस्त सोहेल और आमिर बुरी तरह से डर घए थे, जिसके चलते वो दरियागंज में सोहेल के एक रिश्तेदार के घर पहुंचे.

रिश्तेदार के घर ही दोनों ने खून से सने हुए कपड़े बदल लिए. उसके बाद आमिर और सोहेल अपने रिश्तेदार की मदद से वहीं पास में स्थित एलएनजेपी हॉस्पीटल में लेकर गए. हॉस्पीटल में पहुंचते ही डॉक्टरों ने सलमान को मृत घोषित कर दिया था. पुलिस ने सलमान के दोस्त आमिर और सोहेल के साथ-साथ उनके एक रिश्तेदार शरीफ को भी गिरफ्तार किया है.

इन लोगो पर बाराखंभा रोड पुलिस ने आर्म्स एक्ट और हत्या का मामला दर्ज किया है. बता दें कि टिक टॉक एप के जरिए लोग मनोरंजन करने वाली वीडियो बनाते हैं. जैसे कोई इस एप के जरिए जोक का वीडियो बनाता है, कोई डांस का वीडियो बनाता है तो कोई गाने पर लिप्सिंग कर वीडियो बनाता है.

वीडियो बनाकर यूजर शेयर करते हैं जिसपर उन्हें लाइक्स मिलते हैं, इतना ही नहीं कुछ मिलियन वीडियो होने पर टिक-टॉक के द्वारा यूजर को पैसे और गिफ्ट्स भी दिए जाते हैं. आजकल के युवाओं के बीच टीक-टॉक एप बहुत ही लोकप्रिय हो गया है. टीक-टॉक कंपनी के अनुसार पिछले साल जुलाई से लेकर अब तक कई सामुदायिक नियमों का उल्लंघन करने वाले वीडियो को हटा दिए हैं.

PM Narendra Modi Helicopter Black Box: कांग्रेस का आरोप- पीएम नरेंद्र मोदी के हेलिकॉप्टर से उतारा गया काला संदूक, चुनाव आयोग से की शिकायत

Gurugram Muslim Family Mob Attack: गुरुग्राम में खूनी होली, दबंगों ने मुस्लिम परिवार को बेरहमी से पीटा, वीडियो में कैद हुई चीख पुकार

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App