Ind Vs WI

नई दिल्ली। Ind Vs WI भारत और वेस्ट इंडीज के खिलाफ शुरू होने वाली टी-20 सीरीज के लिए BCCI कभी भी टीम का ऐलान कर सकती है. ख़बरों एक मुताबिक विराट कोहली टी-20 सीरीज से आराम ले सकते है, वहीँ टीम में कुलदीप यादव को टीम में शामिल किया जा रहा है. जबकि ऐसी आशंका है कि युवा बॉलर रवि विश्नोई को टी-20 टीम में जगह मिल सकती है.

बता दें कुलदीप यादव करीब 6 महीने बाद टीम में वापसी कर रहे है. उन्होंने आखिरी मैच जुलाई साल 2021 में श्रीलंका के खिलाफ खेला था, जिसके बाद उन्हें टीम से आराम दिया गया था. वहीँ उनके साथ-साथ भारत के वनडे के कप्तान रोहित शर्मा भी चोट से उभर गया है और उन्होंने सभी फिटनेस टेस्ट पास कर लिए और वे भी वेस्ट इंडीज के खिलाफ वनडे सीरीज में टीम में शामिल होंगे। रोहित शर्मा के लिए बतौर वनडे के कप्तान यह पहला मैच होगा।

मैचों का विवरण

पहले तीन घरेलू वनडे सीरीज- 6,9, और 11 फ़रवरी को खेले जाएंगे। ये सभी मैच अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेले जाने हैं.
तीन टी-20 मैचों की सीरीज- 16,18 और 20 फ़रवरी को खेले जाएंगे। ये सभी मैच कोलकाता के ईडन गार्डन्स स्टेडियम में खेले जाने हैं.

यह भी पढ़ें :

Safe School Zone: मुंबई महानगरपालिका का पायलट प्रोजेक्ट हुआ सफल, स्टूडेंट्स ने माना अब स्कूल जाना पहले से सरल और सुरक्षित

Anurag’s Taunt on Akhilesh : शायराना अंदाज में अनुराग का अखिलेश पर तंज, ये वही सपा है, जिससे जनता खफा है

 

SHARE

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर