Tamilnadu Fire Incident: एक पटाखे की फैक्टरी मेंआग लगनेसे अब तक आठ लोगों की मौत की सूचना है. यह हादसा तमिलनाडु के विरुधुनगर में शुक्रवार को हुआ. हादसेमें कई लोगों के घायल होने का भी अंदेशा है. सत्तुर के पास स्थित पटाखे फैक्ट्री में आग लग गई जिसके बाद आठ लोगोंकी मौत हो गईहैऔर बीस से ज्यादा लोगों के घायल होनेकी भी आशंका है.

इस हादसे पर प्रधानमंत्री ने भी दुख व्यक्त किया. ट्वीट कर प्रधानमंत्री नेइस हादसे में दुख जताया और लिखा, ‘तमिलनाडु के विरुधुनगर में पटाखा फैक्ट्री में आग की घटना दुखद है. दुख की इस घड़ी में मेरी पीड़ित परिवारों के साथ मेरी संवेदनाएं. जो लोग जख्मी हैं उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना है.

प्रभावितों की मदद के लिए प्राधिकारी काम कर रहे हैं. इस बड़े हादसेमें मारे गए लोगों के लिए परिवार वालों के लिए दो-दो लाख के मुआवजेकी घोषणा प्रधानमंत्री कार्यालय सेकी गई. जबकि इस अग्निकांड में गंभीर रूप से घायल हुए लोगों के लिए 50 हजार रुपए की सहायता राशि देने का ऐलान किया गया है.

Kangana Ranaut on Joining Politics: कंगना रनौत को मध्य प्रदेश के कांग्रेस नेता ने दी शूटिंग रोकने की धमकी, एक्ट्रेस ने दिया जवाब, कहा- कांग्रेस मुझे नेता बनाकर ही छोड़ेगी

हरपाल सिंह चीमा बोले- विधायक प्रीतम सिंह कोटभाई दे रहे भ्रष्टाचार बढ़ावा

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर