Tamil Nadu Schools Reopening

नई दिल्ली : Tamil Nadu Schools Update 2022 तमिलनाडु में कोरोना मामले को देखते हुए राज्य सरकार ने शिक्षण संस्थानों को फिर से खोलने का निर्णय लिया है. तमिलनाडु में सभी स्कूलों और कॉलेजों को 1 फरवरी से खोला जाएगा. इसके साथ ही राज्य के कईं अन्य प्रतिबंधों में भी ढील दी गई है. रविवार को होने वाले वीकेंड कर्फ्यू के साथ-साथ नाईट कर्फ्यू भी हटा दिया गया है. कोरोना के बढ़ते मामले को देखते हुए राज्य सरकार ने 14 जनवरी को उच्च माध्यमिक छात्रों के लिए स्कूलों को बंद करने का आदेश दिया था. सभी उच्च माध्यमिक विद्यालयों को जनवरी महीने के अंत तक बंद रखा जाएगा.

दूसरे राज्यों में भी स्कूलों को खोला गया

वहीं अन्य राज्यों में भी स्कूलों को खोला जा रहा है. महाराष्ट्र में 24 जनवरी से सभी स्कूलों को खोलने का निर्देश दिया गया था. वहीं हरियाणा और चंडीगढ़ में भी 1 फरवरी से स्कूल खोले जा रहे हैं. इन सभी स्कूलों को कोरोना नियमों के साथ खोला जा रहा है. इसके साथ ही ऐसा कहा जा रहा है कि केंद्र सरकार जल्द ही स्कूलों को फिर से खोलने पर एक एडवाइजरी जारी कर सकती है.

यह भी पढ़ें:-

Republic Day 2022: 5 घंटे के लिए बंद रहेंगे दिल्ली मेट्रो के ये तीन स्टेशन

BSF and Pakistan Rangers Exchange Sweets on 73rd Republic Day: वाघा बॉर्डर पर जवानों ने मना गणतंत्र दिवस का जश्‍न, BSF और पाकिस्तानी रेंजर्स ने किया मिठाइयों का आदान-प्रदान

SHARE

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर