Talent Unlocked Launch: आज एचडीएफसी बैंक और रेड एफएम ने संयुक्त रूप से ‘टेलेंट अनलॉक्ड’ के लॉन्च की घोषणा की. माह भर चलने वाला यह अभियान लोगों को अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन करने के लिए प्रोत्साहित करेगा. यह अभियान देश के 57 टियर 2 और टियर 3 शहरों में चलेगा, जहां इस रेडियो स्टेशन की मजबूत पकड़. इस प्रतियोगिता में तीन राउंड होंगे. पहले दो राउंड में सिटी एवं रीज़नल विजेताओं का चयन होगा. अंतिम राउंड में राष्ट्रीय विजेता चुना जाएगा. टेलेंट अनलॉक्ड में प्रविष्टियां 19 फरवरी, 2021 से लिया जाना शुरू होगा.

प्रतियोगियों को https://talentunlocked.redfmindia.in पर विज़िट करके 1 मिनट का वीडियो/ऑडियो या पिक्चर अपलोड करनी होगी, जिसमें उनकी प्रतिभा का प्रदर्शन हो. इसमें सिंगिंग, डांसिंग, कविता पाठ, अभिनय, कॉमेडी आदि का प्रदर्शन हो सकता है. इस माईक्रोसाईट में यूज़र-फ्रेंडली विशेषताएं हैं, जिनके द्वारा विज़िटर्स प्रतियोगियों द्वारा अपलोड किए गए वीडियो को आसानी से लाईक एवं वोट कर सकेंगे. प्रतियोगियों को एक अद्वितीय यूआरएल दिया जाएगा.

अपनी प्रविष्टियों की पुष्टि के बाद वो फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम आदि सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर #TalentUnlocked के साथ एचडीएफसी बैंक एवं रेडएफएम को टैग करके और यह यूआरएल साझा करके वोट/लाईक, शेयर आदि निर्मित कर सकेंगे. इस साझेदारी के बारे में, श्री रवि संथानम, चीफ मार्केटिंग ऑफिसर, एचडीएफसी बैंक ने कहा, ‘‘हमें रेड एफएम के साथ साझेदारी करने की खुशी है.

टेलेंट अनलॉक्ड लोगों को अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन करने का एक मंच देगा. वो ज्यूरी में मौजूद प्रख्यात हस्तियों का ध्यान अपनी ओर आकर्षित कर सकेंगे. भारतीयों में अपार प्रतिभा छिपी है, लेकिन उन्हें अक्सर अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन करने का मंच नहीं मिल पाता. हमें उम्मीद है कि हम इस कमी को पूरा करने में मदद कर सकेंगे. हम कला के सभी रूपों के लिए प्रतिबद्ध हैं, चाहे फिर वह सिंगिंग हो, डांसिंग हो, अभिनय हो, कॉमेडी, कविता, या कुकिंग हो. हम कला के किसी एक रूप तक सीमित नहीं. मैं सभी को सेहतमंद प्रतिस्पर्धा के लिए शुभकामनाएं देता हूँ.

Corona Vaccine: आपदा में निखरी भारतीय उदारता, जरूरतमंद देशों को दी वैक्सीन

Congress Rahul Gandhi: बीजेपी महासचिव सीटी रवि और कांग्रेस के पूर्व नेता शहजाद पूनावाला ने राहुल को घेरा

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर