नई दिल्ली. क्रिकेट प्रशंसकों का इंतज़ार अब खत्म होने हो को है. कल यानि 24 अक्टूबर को विश्व की सबसे बड़ी क्रिकेट राइवलरी होने जा रही है. T-20 विश्व कप ( T20 World cup Ind VS Pak )  से शुरू हो चुका और कल भारत और पाकिस्तान के बीच मैच होने जा रहा है. इसी बीच भारत-पाकिस्तान मैच को लेकर सोशल मीडिया पर उत्साह चरम पर देखा जा रहा है. मुकाबले से पहले दोनों ओर के फैन्स अपनी-अपनी टीम की जीत के दावे कर रहे हैं. ऐसे में भारतीय कप्तान विराट कोहली का एक बयान सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहा है, जिसमें वो पाकिस्तानी टीम के बारे में बात कर रहे हैं.

पाकिस्तान पर विराट ने कही बड़ी बात

जब भी कोई क्रिकेट जगत के सबसे बड़ी राइवलरी की बात करता हैं तो उसके ज़हन में भारत बनाम पकिस्तान मैच का ही ज़िक्र आता है. दरअसल, यह मैच हमेशा से रहा ही इतना दिलचस्प है. सबको 24 अक्टूबर के T20 वर्ल्ड कप के भारत पकिस्तान मैच का बेसब्री से इंतज़ार है. ऐसे में, भारतीय कप्तान विराट कोहली ने एक प्रेस कांफ्रेंस के दौरान पाकिस्तानी टीम पर अपनी प्रतिक्रिया दी, कोहली ने कहा, ‘पाकिस्तान एक अच्छी टीम है. वो हमेशा से ही एक ताकतवर टीम रही है. हम उन्हें हल्के में नहीं ले रहे हैं और इस मैच को भी उसी तरह खेलेंगे जैसे हम बाकी टीमों के खिलाफ खेलने वाले हैं. हमारे लिए रिकॉर्ड्स ज्यादा मायने नहीं रखते और टीम इस बात पर ज्यादा ध्यान भी नहीं देती.’

विराट का बयान हो रहा वायरल

विराट कोहली के पाकिस्तानी टीम पर दिए बयान पर फैंस का कहना है कि भारत पाक को ज्यादा तवज्जो नहीं देता है. पाकिस्तान की टीम उनके लिए दूसरी टीमों जैसी है, यह मैच भी उनके साथ खेले जाने के लिए वाला मैच जैसा ही है. विराट कोहली का यह बयान सोशल मीडिया पर काफी तेज़ी से वायरल हो रहा है.

यह भी पढ़ें :

Priyanka Gandhi on UP mission : प्रियंका का यूपी मिशन, धान की कटाई कर रही महिलाओं के साथ किया भोजन

Health Tips in Hindi : 100 साल तक जीने वाले लोगों की सेहत का राज आया सामने