नई दिल्ली. Hardik Pandya admitted to hospital- टीम इंडिया के  ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या को चल रहे टी 20 विश्व कप में भारत-पाकिस्तान के बीच संघर्ष को बीच में छोड़ने के लिए मजबूर होना पड़ा। रिपोर्टों के अनुसार, ऑलराउंडर को बल्लेबाजी करते समय अपने कंधों पर चोट लगी और बाद में स्कैन के लिए अस्पताल ले जाया गया। इस बात की पुष्टि एएनआई ने की, जिन्होंने बीसीसीआई मीडिया टीम के एक बयान का हवाला दिया।

बयान में कहा गया है, ‘हार्दिक पांड्या के दाहिने कंधे पर बल्लेबाजी करते समय चोट लगी थी। वह अब स्कैन के लिए गए हैं।’

इसके बाद ईशान किशन ने पंड्या के स्थान पर मैदान संभाला, जिनकी फिटनेस पिछले कुछ समय से टीम के लिए चिंता का विषय रही है।

हार्दिक पांड्या  11 रन बनाने में सफल रहे क्योंकि भारत को पहले बल्लेबाजी के लिए भेजा गया था। कप्तान विराट कोहली ने एक बार फिर दिखाया कि एक बड़ा मैच खिलाड़ी बनने के लिए क्या करना पड़ता है क्योंकि उन्होंने अपने 20 ओवरों में भारत को सम्मानजनक 151/7 पर ले जाने के लिए 57 रनों का स्कोर बनाया।

हालांकि, पाकिस्तान के सलामी बल्लेबाजों बाबर आजम और मोहम्मद रिज़वान के एक बेहतरीन प्रयास ने भारत को 10 विकेट से जीत दिलाई। बाबर ने 52 गेंदों में 68 रन बनाए, जबकि रिजवाड़ ने 55 गेंदों में 79 रनों की पारी खेली क्योंकि पाकिस्तान ने केवल 17.5 ओवर में 152 रनों का लक्ष्य पूरा किया।

इस बीच, पांड्या को हाल ही में मुंबई इंडियंस ने फिटनेस चिंताओं के कारण इंडियन प्रीमियर लीग के दूसरे चरण में कुछ मैचों के लिए बाहर कर दिया था।

Jammu Kashmir: पुंछ में आतंकियों ने की फायरिंग, गिरफ्तार PAK आतंकी की मौत, 3 सुरक्षाकर्मी घायल

Happy Karwa Chauth 2021: करवा चौथ के मौके पर शुभकामनाएं, संदेश और एसएमएस भेंजे अपनी प्रियजनो को

IND loss by 10 Wickets in T20 World 2021: भारत पर भारी पड़े पाकिस्तान के तीन खिलाड़ी, भारत को मिली 10 विकेट से करारी…