जूनागढ़. गुजरात में चुनावी लहर के बीच गुरुवार रात को जूनागढ़ के मेंदरडा गुरुकुल के स्वामीनारायण संत और कथाकार भक्ति स्वामी पर हमला कर दिया गया. जिसमें स्वामीनारायण बुरी तरह घायल हो गए. दरअसल वे भाजपा की चुनावी बैठक से लौट रहे थे, तभी अचानक जूनागढ़ के  विसावदर तहसील में  दो अज्ञात लोगों ने उनकी कार को ओवरटेक कर शीशे को तोड़कर लोहे की रॉड से उनपर वार किया. इसके बाद दोनों हमलावर भाग निकले. फिलहाल उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है. स्वामीनारायण ने आरोप लगाया कि उनपर हमला करने वाले लोग जिस वाहन पर सवार थे उसपर कांग्रेस का खेस लगा था. पुलिस इस मामले कि जांच में जुट गई है. बता दें कि स्वामीनारायण कुछ समय से गुजरात चुनाव के लिए भाजपा के स्थानीय प्रत्याशी के लिए प्रचार कर रहे थे.

हालांकि हमलावरों को अब तक पकड़ा नहीं जा सका है लेकिन मामले में पुलिस ने आईपीसी की धारा 323, 324, 502 और 427 के तहत FIR  दर्ज कर ली है. बता दें कि गुजरात में चुनावी गहमागहमी के बीच कांग्रेस और भाजपा के बीच आरोप प्रत्यारोप को दौर जमकर चला.

वहीं इस कड़ी में कांग्रेस के वरिष्ठ नेता मणिशंकर अय्यर ने एक विवादित बयान देते हुए पीएम नरेंद्र मोदी को ‘ नीच आदमी’ भी कह दिया. अय्यर के इस बयान पर खूब बवाल मचा. कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने इसकी निंदा करते हुए यह कहा कि वे अय्यर से माफी मांगने की उम्मीद करते हैं और अय्यर ने माफी मांगी भी. लेकिन बावजूद इसके कांग्रेस ने मणिशंकर अय्यर को सस्पेंड कर दिया.

गुजरात विधानसभा चुनाव 2017: वोटिंग से एक दिन पहले BJP ने जारी किया विजन डॉक्यूमेंट, कहा- कांग्रेस के वादे झूठे

गुजरात विधानसभा चुनाव 2017: बनासकांठा रैली में बोले PM नरेंद्र मोदी, मणिशंकर अय्यर मेरी सुपारी देने पाकिस्तान गए थे

 

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर