नई दिल्ली/ देश के सबसे अमीर व्यक्ति उद्योगपति मुकेश अंबानी के निवास स्थान एंटीलिया के बाहर कल संदिग्ध कार और 20 जिलेटिन की छड़े मिली. मुंबई पुलिस की टीम वहां मौके पर पहुंच गई थी. संदिग्ध कार की सूचना मिलने के बाद मुंबई पुलिस, डॉग स्क्वायड और बम निरोधक दस्ता के अलावा एटीएस की टीम भी पहुंची. एटीएस आतंकी एंगल पर जांच कर रही है.

मुकेश अंबानी के निवास स्थान एंटीलिया के बाहर कल 20 जिलेटिन की छड़ों के साथ एक संदिग्ध एसयूवी कार मिली थी. स्कॉर्पियो की एसयूवी आज गुरुवार को मुंबई के पेडर रोड स्थित अंबानी के निवास स्थान एंटीलिया के पास देखी गई.

जानकारी के मुताबिक एंटीलिया में बुधवार की रात करीब 1 बजे स्कॉर्पियो खड़ी की गई थी. यहां 2 गाड़ियां एक साथ देखी गई थीं जिसमें एक इनोवा गाड़ी शामिल है. इस गाड़ी का ड्राइवर एसयूवी को यहीं पर पार्क कर चला गया था. संदिग्ध कार मिलने के बाद अंबानी के घर के सुरक्षाकर्मियों ने स्थानीय पुलिस को सूचित कर दिया था जिसके बाद कई पुलिसकर्मी मौके पर पहुंचे और गाड़ी की जांच शुरू कर दी. मुंबई डॉग स्क्वायड और बम निरोधक दस्ता ने मौके पर पहुंचकर कार की जांच शुरू कर दी.

महाराष्ट्र के गृह मंत्री अनिल देशमुख ने कहा कि मुंबई में मुकेश अंबानी के घर के कुछ दूरी पर स्कॉर्पियो गाड़ी मिली है. उसमें जिलेटिन की छड़ी पाई गई है. इसकी जांच मुंबई क्राइम ब्रांच कर रही है. जो भी असलियत है, जल्द से जल्द सामने आएगी.

मुकेश अंबानी के घर के बाहर बढ़ाई गई सुरक्षा

मुंबई पुलिस की ओर से जारी बयान में कहा गया है कि गामदेवी पुलिस स्टेशन के तहत कार्मिकेल रोड पर एक संदिग्ध गाड़ी मिली है. बम डिटेक्शन और डिस्पोजल स्क्वायड और दूसरी पुलिस टीमें मौके पर पहुंचीं. गाड़ी की जांच में कुछ विस्फोटक सामग्री जिलेटिन मिली हैं. यह असेंबल्ड एक्सप्लोसिव डिवाइस नहीं है.

Social Media Rules: अमेजन-नेटफ्लिक्स, फेसबुक-ट्विटर सबके लिए बने सख्त नियम

Milk Price Hike: पेट्रोल डीजल के बाद अब दूध के दामों में हो सकती है बढ़ोतरी, जानिए कितने बढ़ सकते है रेट्स

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर