Sushant Singh Rajput Suicide Case: सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड मामले में लंबे समय से सीबीआई जांच की मांग कर रहे लोगों को सुप्रीम कोर्ट से बड़ा झटका लगा है. दरअसल सुप्रीम कोर्ट ने सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड मामले में सीबीआई जांच की मांग करने वाली जनहित याचिका को खारिज कर दिया है. सुप्रीम कोर्ट याचिका खारिज करते हुए कहा है कि पुलिस को उनका काम करने दी जिए. अदालत ने कहा कि याचिकाकर्ता अलख प्रिया का इस मामले में कोई लेना देना नहीं है. कोर्ट ने याचिकाकर्ता को बॉम्बे हाईकोर्ट जाने को कहा है.

सुशांत सिंह राजपूत केस में अब बिहार पुलिस जांच-पड़ताल में जुटी है. बिहार पुलिस मामले की तह तक जाने के लिए मुंबई पुलिस से भी संपर्क बनाए हुए है. वहीं सुशांत की बहन मीतू सिंह और उनके दोस्त कृष्णा शेट्टी का बयान भी दर्ज कर लिया गया है. सुशांत के फैंस और कई सितारे इस मामले में सीबीआई जांच की मांग कर रहे हैं. प्रवर्तन निदेशालय ने सुशांत सिंह राजपूत केस में एफआईआर की पूरी जानकारी मांगी है. ईडी 15 करोड़ रुपये हड़पने के आरोपों पर भी गौर करेगी.

बिहार पुलिस ने मुंबई में सुशांत की बहन मीतू सिंह और उसके दोस्त महेश कृष्णा शेट्टी का स्टेटमेंट लिया है. सुशांत की बहन ने कहा, ‘रिया ने सुशांत को पूरी तरह से कन्ट्रोल में कर लिया था. भूत प्रेत की कहानी सुना कर उनका घर भी बदलवा दिया था. बिहार पुलिस अब सुशांत का खाता खंगालने बैंक जाएगी. साथ ही उन डॉक्टरों से भी बिहार पुलिस पूछताछ करेंगी जिन्होंने सुशांत का इलाज किया था.

बसपा प्रमुख और उत्तर प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री मायावती ने भी सीबीआई जांच की मांग की है. मायावती ने ट्वीट कर लिखा- बिहार मूल के युवा बालीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत का मामला रोज नए तथ्यों के उजागर होने व उनके पिता द्वारा पटना पुलिस में एफआईआर दर्ज कराने से लगातार गहराता जा रहा है. अब मामले की जांच महाराष्ट्र व बिहार पुलिस द्वारा होने से बेहतर है कि प्रकरण की जांच सीबीआई ही करे.

Unlock 3 Guidelines: सरकार ने जारी की अनलॉक 3 की गाइडलाइंस, नाइट कर्फ्यू खत्म, 31 अगस्त तक बंद रहेंगे स्कूल

Sushant Singh Rajput Case: सुशांत ने फोन कर बताया था कि रिया लड़ाई कर घर छोड़कर चली गई है, बहन मीतू सिंह ने बताई उस रात की कहानी

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर