मुंबई: अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में उनकी गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती से आज करीब 9 घंटों तक पूछताछ चली. उनके साथ उनके भाई शौविक चक्रवर्ती से भी सीबीआई ने लगातार दूसरे दिन पूछताछ की. रिया और उनके भाई शौविक आज सुबह डीरआरडीओ गेस्ट हाउस पहुंचे जहां सीबीआई की एसआईटी टीम रूकी हुई है. रिया करीब दस बजे सुबह अपने भाई के साथ सीबीआई पूछताछ के लिए डीआरडीओ गेस्ट हाउस पहुंची थी, उनके साथ साथ सिद्धार्थ पिठानी से भी सीबीआई टीम ने पूछताछ की है.

यह पहला मौका है जब अभिनेता की मौत के मामले में सीबीआई 28 वर्षीय रिया चक्रवर्ती से पूछताछ कर रही है, इससे पहले सुशांत के दोस्त और रूम पार्टनर सिद्धार्थ पिठानी और प्रबंधक सैमुअल मिरांडा से भी पूछताछ की गई. इन दोनों से सीबीआई पिछले एक हफ्ते से लगातार पूछताछ कर रही है.  सीबीआई इस मामले में अब तक अभिनेता के साथ फ्लैट में रहने वाले उनके दोस्त सिद्धार्थ पिठानी, खाना बनाने वाले नीरज सिंह और घरेलू सहायक दीपेश सावंत और अन्य लोगों से पूछताछ कर चुकी है.

सीबीआई द्वारा इस मामले की जांच अपने हाथों में लिए जाने से पहले मुंबई पुलिस अभिनेत्री का बयान दर्ज कर चुकी है. माना जा रहा है कि रिया से सीबीआई टीम आगे भी पूछताछ कर सकती है. इसके अलावा सुशांत केस में गांजा और ड्रग्स का एंगल निकलने के बाद नार्कोटिक्स डिपार्टमेंट भी एक्टिव हो गया है और एफआईआर दर्ज कर चुका है. माना जा रहा है कि आने वाले दिनों में रिया को नार्कोटिक्स विभाग के सवालों के भी जवाब देने होंगे. गुरुवार को रिया ने इंडिया टुडे को दिए इंटरव्यू में कहा था कि सुशांत सिंह राजपूत उनके मिलने के पहले से ही गांजा पीते थे.

Rhea Chakraborty Interview: यूरोप ट्रिप के दौरान सुशांत के ड्रिप्रेशन में जाने के दावे पर उठे सवाल, डिजनीलैंड में मस्ती करते हुए सुशांत का वीडियो वायरल

Rhea Chakraborty Interview: यूरोप ट्रिप, 15 करोड़ रूपये, सॉरी बाबू का सच, सुशांत सिंह राजपूत से जुड़े सवाल और रिया के जवाब

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर