मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में एम्स की रिपोर्ट आने के बाद लगातार आलोचनाओं का सामना कर रही मुंबई पुलिस मुखर हो गई है. मुंबई पुलिस आयुक्त परमबीर सिंह ने एक इंटरव्यू में कहा कि सच सामने आ ही जाता है. इस मामले में भी जो सच था वो सबके सामने आ गया है. परमबीर सिंह ने कहा कि इस मामले में मुंबई पुलिस का रूख सही साबित हुआ है. परमबीर सिंह ने कहा कि हमें जांच को लेकर पहले भी कोई तनाव नहीं था. ADR की जांच की जा रही थी और फिर बाद में मामला सीबीआई को दे दिया गया, लेकिन सुप्रीम कोर्ट ने मुंबई पुलिस की जांच की तारीफ की थी. सुप्रीम कोर्ट ने तब भी साफ कहा था अगर मुंबई पुलिस की जांच में कुछ मिलता है तो सीबीआई उसकी जांच करेगी. एम्स की रिपोर्ट से साबित होता है कि मुंबई पुलिस पेशेवर तरीके से तहकीकात कर रही थी.

परमबीर सिंह ने कहा कि कूपर अस्पताल के डॉक्टरों ने भी अपना काम बखूबी से किया और अब एम्स की रिपोर्ट ने हमारी जांच रिपोर्ट पर मुहर लगाते हुए सुशांत मामले को आत्महत्या करार दिया है. उन्होंने कहा- लोगों ने रिपोर्ट को देखे बिना निहित स्वार्थ के चलते मुंबई पुलिस की जांच पर सवाल उठाए थे. एम्स के मेडिकल बोर्ड की रिपोर्ट में कहा गया है कि अभिनेता ने खुदकुशी की थी. रिपोर्ट में हत्या की किसी भी आशंका को खारिज किया गया है.

गौरतलब है कि सुशांत सिंह राजपूत 14 जून को बांद्रा स्थित अपने अपार्टमेंट में मृत पाए गए थे. मामले की जांच मुंबई पुलिस कर रही थी लेकिन बाद में सुशांत के पिता की अनुशंसा के बाद राज्य सरकार ने सीबीआई जांच का अनुमोदन किया था जिसके बाद अदालती आदेश के बाद सीबीआई ने जांच अपने हाथ में ली थी. सीबीआई ने बिहार पुलिस द्वारा दर्ज एफआईआर को आधार बनाया था, जिसमें अभिनेता की लिव इन पार्टनर रिया चक्रवर्ती और उनके परिजनों पर आत्महत्या के लिए उकसाने का केस दर्ज किया गया था. हालांकि मामले में ड्र्ग्स का एंगल सामने आने के बाद एनसीबी रिया चक्रवर्ती, उसके भाई शौविक और एक दर्जन से ज्यादा लोगों को गिरफ्तार कर चुकी है. इस मामले में कई दीपिका पादुकोण, सारा अली खान, रकुल प्रीत सिंह समेत तमाम अभिनेत्रियों से भी सवाल-जवाब हो चुके हैं.

Gupteshwar Pandey Joins JDU: बिहार के पूर्व DGP गुप्तेश्वर पांडेय ने शुरू की सियासी पारी, CM नीतीश की मौजदूगी में JDU में हुए शामिल

Bollywood Drugs Case: ड्रग्स मामले में 25 सितंबर को दीपिका पादुकोण और 26 सितंबर को श्रद्धा कपूर और सारा अली खान की एनसीबी के सामने पेशी

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर