नई दिल्ली: सुशांत सिंह राजपूत केस में नया खुलासा हुआ है. सुशांत सिंह राजपूत के फॉर्म हाउस के मैनेजर ने बताया है कि सुशांत की पार्टी में सारा अली खान भी आया करती थीं और उसके बाद रिया चक्रवर्ती भी फॉर्म हाउस पर आने लगीं. सुशांत के फॉर्म हाउस के मैनेजर ने बताया कि पार्टी में बॉलीवुड के कई सितारे आते थे. सुशांत सिंह राजपूत के फॉर्म हाउस मैनेजर रईस के मुताबिक सुशांत कभी ड्रग्स नहीं लेते थे लेकिन उनकी पार्टियों में स्मोकिंग पेपर मंगाए जाते थे. सुशांत के मैनेजर के मुताबिक अप्रैल में रिया का फॉर्म हाउस पर आना जाना शुरू हुआ. उन्होंने बताया कि 31 अप्रैल को रिया के माता पिता भी एक बार फॉर्म हाउस पर आए थे, उस दौरान फॉर्म हाउस पर बर्थडे पार्टी मनाई गई थी.

एक हिंदी समाचार चैनल की रिपोर्ट के मुताबिक सुशांत के मैनेजर के मुताबिक सुशांत जब यूरोप ट्रिप से ट्रिप से लौटे तभी से उनकी तबियत ठीक नहीं थी. उन्होंने ये भी बताया कि सुसाइड से एक दिन पहले एक्टर ने फार्महाउस में रह रहे अपने तीन पेट डॉग्स के नाम फंड ट्रांसफर किए थे. गौरतलब है कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत की जांच सीबीआई कर रही है. सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शौविक चक्रवर्ती को नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो पहले ही गिरफ्तार कर चुकी है जहां दोनों को 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है. सुशांत के मैनेजर का कहना है कि रिया के अलावा 5-6 बार सारा अली खान और श्रद्धा कपूर भी सुशांत के फॉर्म हाउस में आ चुकी हैं.

सुशांत के मैनेजर के मुताबिक सुशांत सिंह राजपूत के साथ दीपेश सावंत, सैमुएल मिरांडा, शोविक, जैद भी ‘आईलैंड पर कई बार आए. यहां जमकर नशे वाली पार्टी होती थी. शराब चलती थी, गांजा और नशा किया जाता था. सूत्रों के मुताबिक, सुशांत सिंह राजपूत के फार्म हाउस और आईलैंड पर हुई पार्टी में शामिल हुए बाकी लोगों पर भी एनसीबी की नजर है. अब तक इन फिल्मी हस्तियों को समन नहीं भेजा गया है, लेकिन आने वाले दिनों में समन भेजा जा सकता है.

Kangana on Jaya Bachchan: ड्रग्स को लेकर जया बच्चन के बयान पर भड़कीं कंगना, कहा- अभिषेक और श्वेता के साथ ऐसा होता तो भी आप यही कहतीं?

Jaya Bachchan on Bollywood Drugs: बॉलीवुड में ड्रग्स को लेकर जया बच्चन के बयान पर बंटा सोशल मीडिया, समर्थन में आईं तापसी पन्नू और अनुभव सिन्हा

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर