मुंबई: सुशांत सिंह राजपूत केस की जांच जैसे जैसे आगे बढ़ रही है वैसे वैसे परत दर परत रिया चक्रवर्ती की पोल खुलती जा रही है. जांच में पता चला है कि रिया चक्रवर्ती ने सुशांत के पैसों पर जमकर ऐश की. रिया चक्रवर्ती आस्ट्रेलिया, यूएई, स्विटजरलैंड जैसे तमाम देशों में घुमने गई लेकिन टिकट का पैसा सुशांत के अकाउंट से कटा. यही नहीं, रिया विदेश में जो शॉपिंग करती थी या घूमती फिरती थी उन सबका पैसा भी सुशांत के अकाउंट से जाता था. केंद्रीय जांच एजेंसियां सुशांत के कई खातों की जांच कर रही हैं जिसमें धीरे-धीरे रिया की पोल-पट्टी खुलती जा रही है.

पिछले 6 महीनों में रिया ने जितनी बार भी विदेश गई उन सबका टिकट का पैसा सुशांत के अकाउंट से भरा गया. सुशांत के परिवारवालों ने यही भी आरोप लगाया है कि सुशांत के खाते से ऐसे लोगों के एकाउंट में पैसे डाले गये जिन्हें सुशांत जानते तक नहीं थे. अब उन लोगों को लेकर भी जांच की जाएगी कि आखिर वे कौन लोग हैं जिनके अकाउंट में रिया सुशांत के अकाउंट से पैसे भेजती थी.

सुशांत के परिवार का आरोप है कि मुंबई पुलिस जानबूझकर ऐसे दावे कर रही है ताकि यह मामला रफा-दफा किया जा सके. मुंबई पुलिस ने कहा था कि दिशा सुशांत की मैनेजर नहीं थीं. मुंबई पुलिस का ये भी कहना है कि दिशा सिर्फ 23 दिनों के लिए सुशांत के संपर्क में काम के सिलसिले में आई थीं. मुंबई पुलिस के मुताबिक दिशा कॉर्नर स्टोन नाम की एक कंपनी में बतौर सेलिब्रिटी मैनेजर काम करती थीं और कंपनी द्वारा दिए गए काम के सिलसिले में सुशांत से एक अप्रैल 2020 से लेकर 23 अप्रैल 2020 तक सुशांत के साथ थीं. पुलिस के मुताबिक उसके बाद दिशा का सुशांत से कोई कॉन्टेक्ट नहीं हुआ.

हालांकि पुलिस मान रही है कि सुशांत दिशा की मौत से परेशान थे और उन्हें लग रहा था कि दिशा के केस में उन्हें कुछ लोग फंसाने की कोशिश करेंगे. बतौर पुलिस सुशांत ने अपने कुछ जानने वालों से इस बात का जिक्र किया था कि उनका नाम दिशा की मौत से जोड़ा जाएगा.

Sharad Pawar on Shushant Singh Rajput Case: सुशांत सिंह राजपूत केस पर बोले शरद पवार, सीबीआई जांच का विरोध नहीं पर मुंबई पुलिस पर पूरा भरोसा

Sushant Singh Rajput case: सुशांत सिंह राजपूत केस बिहार से मुंबई ट्रांसफर करने की याचिका पर सुप्रीम कोर्ट ने फैसला रखा सुरक्षित, जानिए किसने क्या दी कोर्ट में दलील