मुंबई: सुशांत सिंह राजपूत केस से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग मामले में अपना बयान दर्ज कराने रिया चक्रवर्ती आज मुंबई स्थित ईडी के दफ्तर पहुंची. ईडी सुशांत की पैसों से जुड़े हर लेन-देन को खंगाल रही है और इसी सिलसिले में आज रिया चक्रवर्ती से पूछताछ हो रही है. हालांकि रिया चक्रवर्ती ने ईडी के सवालों से बचने के लिए सुप्रीम कोर्ट में गुहार भी लगाई कि जबतक सुनवाई चलती है उनसे पूछताछ ना की जाए लेकिन मांग खारिज होने के बाद रिया के पास ईडी के सामने पेश होने के अलावा कोई चारा नहीं बचा था.

दरअसल ईडी ने एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती को नोटिस भेजकर 7 अगस्त को पूछताछ के लिए मुंबई में पेश होने का नोटिस भेजा था. ईडी अब रिया की संपत्तियों की जांच कर रही है. यही नहीं, ईडी ने रिया के अलावा सुशांत की पूर्व बिजनेस मैनेजर श्रुति मोदी को भी आज पूछताछ के लिए बुलाया है. इनके अलावा ईडी ने सुशांत के साथ रहने वाले उनके दोस्त सिद्धार्थ पिठानी को 8 अगस्त को पूछताछ के लिए बुलाया है.

रिया के वकील ने पूरी कोशिश की कि रिया से ईडी पूछताछ ना कर सके, खास तौर पर तबतक जबतक मामला कोर्ट में है लेकिन उनकी एक नहीं चली और आखिरकार रिया चक्रवर्ती को कोर्ट में पेश होना पड़ा. माना जा रहा है कि ईडी ने रिया को कोई रियायत नहीं दी इसलिए उन्हें मजबूरी में पेश होना पड़ा.

गौरतलब है कि बिहार पुलिस द्वारा दर्ज की गई एफआईआर के आधार पर प्रवर्तन निदेशालय ने जांच शुरू करते हुए मनी लॉन्ड्रिंग के तहत केस दर्ज किया था, जिस सिलसिले में रिया से पूछताछ हो रही है. इस मामले में ईडी ने अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के चार्टर्ड अकाउंटेंट संदीप श्रीधर से पूछताछ की थी.

Sushant Singh Rajput Suicide case: सुशांत को दवाओं की ओवरडोज देती थीं रिया चक्रवर्ती, पैसा हड़पना था मकसद, बिहार सरकार ने SC में दाखिल हलफनामें में कही ये बातें

Sushant Singh Rajput Death Case: सुशांत सिंह राजपूत को पागलखाने में भर्ती करना चाहती थीं रिया चक्रवर्ती, सुशांत की बहन ने किया खुलासा

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर