मुंबई: अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में शुक्रवार को उनकी पूर्व गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती से चली करीब दस घंटे की पूछताछ के बाद सीबीआई ने उन्हें फिर से पूछताछ के लिए तलब किया है. सूत्रों के मुताबिक अगले कुछ दिनों तक रिया से पूछताछ जारी रहने की संभावना है. ऐसे इसलिए भी कहा जा रहा है कि सुशांत के दोस्त और उनके रूम पार्टरन सिद्धार्थ पिठानी से पिछले एक हफ्ते से लगातार सीबीआई पूछताछ कर रही है. 34 वर्षीय अभिनेता सुशांत 14 जून को बांद्रा में अपने फ्लैट में फंदे से लटके मिले थे.

रिया को सीबीआई ने शुक्रवार को पहली बार पूछताछ के लिए तलब किया, रिया अपने भाई शौविक चक्रवर्ती के साथ सुबह करीब दस बजे डीआरडीओ गेस्ट हाउस पहुंची जहां सीबीआई की एसआईटी टीम रूकी हुई है. समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक सीबीआई की पूछताछ खत्म होने के बाद रिया रात करीब 9 बजकर 20 मिनट पर डीआरडीओ गेस्ट हाउस से निकलीं और अपने फ्लैट पर पहुंचीं जहां मीडिया का भारी जमावड़ा देख वो पुलिस थाने चली गईं जहां उन्होंने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई कि मीडिया उनके घर के बाहर जमा है, उन्होंने पुलिस से कहा है कि मीडिया को खड़ा होना भी है तो उनके घर से थोड़ी दूर पर खड़े हों.

गौरतलब है कि सीबीआई टीम अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले की जांच के लिए पिछले आठ दिन से शहर में है। बृहस्पतिवार को एजेंसी ने रिया चक्रवर्ती के भाई शौविक चक्रवर्ती का बयान दर्ज किया था। एजेंसी ने शौविक से आठ घंटे से ज्यादा समय तक पूछताछ कर उनका बयान दर्ज किया था. सीबीआई इस मामले में अब तक अभिनेता के साथ फ्लैट में रहने वाले उनके दोस्त सिद्धार्थ पिठानी, खाना बनाने वाले नीरज सिंह और घरेलू सहायक दीपेश सावंत और अन्य से पूछताछ कर चुकी है. सीबीआई द्वारा इस मामले की जांच अपने हाथों में लिए जाने से पहले मुंबई पुलिस अभिनेत्री का बयान दर्ज कर चुकी है.

Sushant Singh Rajput Case Updates: करीब 9 घंटे तक चली रिया चक्रवर्ती से सीबीआई की पूछताछ, पढ़िए आज दिनभर का घटनाक्रम

Rhea Chakraborty Interview: यूरोप ट्रिप के दौरान सुशांत के ड्रिप्रेशन में जाने के दावे पर उठे सवाल, डिजनीलैंड में मस्ती करते हुए सुशांत का वीडियो वायरल

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर