Sushant Singh Rajput Case: कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और राष्ट्रीय प्रवक्ता रणदीप सिंह सुरजेवाला ने सुशांत सिंह राजपूत के दोस्त होने का दावा करने वाले संदीप सिंह का बीजेपी से रिश्ते को लेकर निशाना साधा है. दरअसल कांग्रेस इस मामले को बार बार उठ रही है पूछ रही कि नाबालिग लड़की से छेड़छाड़ के आरोपी को भारतीय जनता पार्टी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जीवन पर फिल्म बनाने की जिम्मेदारी कैसे दी. शनिवार को महाराष्ट्र कांग्रेस के प्रवक्ता सचिन सावंत ने इस मुद्दे को उठाया था.

रणदीप सिंह सुरजेवाला ने ट्वीट कर कहा कि क्या है ये भाजपाई रिश्ता. भाजपा कार्यालय में 53 फोन, भारतीय दूतावास प्रायोजित मॉरिशस यात्रा में एक नाबालिग लड़की से छेड़छाड़. फिर भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर फिल्म बनाने का जिम्मा, वाइब्रेंट गुजरात में 177 करोड़ का एमओयू, क्या सीबीआई इस रिश्ते की भी जांच करेगी. बता दें कि संदीप सिंह एक फिल्म निर्माता है. उन्होंने दावा किया था कि सुशांत की मौत के बाद उनके घर पहुंचने वाले पहले व्यक्तियों में से वह एक थे. संदीप सिंह सुशांत और अंकिता लोखंडे के भी दोस्त माने जाते थे.

इन्ही सब वजहों के चलते कांग्रेस लगातार संदीप सिंह और बीजेपी से उनके रिश्ते को लेकर सवाल कर रही है. शनिवार को सचिन सावंत ने दावा किया था कि 1 दिसंबर से 23 दिसंबर के बीच महाराष्ट्र बीजेपी के दफ्तर में संदीप सिंह ने 53 बार फोन किया है. सचिन सावंत ने पूछा है कि संदीप सिंह किससे बात कर रहा था, बीजेपी में उसका हैंडलर कौन है. इससे पहले सचिन सावंत ने पूर्व सीएम देवेंद्र फडणवीस के साथ संदीप सिंह की एक तस्वीर साझा की थी.

Rahul Gandhi Target PM Modi: राहुल गांधी का PM मोदी पर निशाना- NEET-JEE पर चर्चा चाहते थे छात्र, खिलौने पर मन की बात कर गए

Sushant Singh Rajput Case: दूसरे दिन 7 घंटे हुई रिया चक्रवर्ती से पूछताछ, CBI ने कल सुबह फिर 10 बजे किया तलब

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर