Sushant Singh Rajput Case: सुशांत सिंह राजपूत मामले की ड्रग एंगल से जांज कर रही नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) अब रिया चक्रवर्ती के बाद बड़े नामों पर शिकंजा कसने की तैयारी कर रही है. दरअसल रिया चक्रवर्ती और कई ड्रग्स पैडलर्स से पूछताछ में एनसीबी को बॉलीवुड से जुड़े 25 ऐसे लोगों के नाम मिले हैं जो ड्रग की लेनदेन या सेवन में शामिल हैं. अब इन्हीं लोगों पर एनसीबी अपना शिकंजा कसेगी. जानकारी के मुताबिक एनसीबी जल्द इन लोगों से पूछताछ शुरू कर सकती है.

बता दें कि एनसीबी के दिल्ली जोन के डिप्टी डायरेक्टर केपीएस मल्होत्रा आज मुंबई से दिल्ली पहुंचे हैं. यहां वह एनसीबी चीफ राकेश अस्थान से मुलाकात करेंगे. सुत्रों के मुताबिक एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती से पूछताछ में एनसीबी को कुछ बड़े नामों की जानकारी मिली है. एनसीबी ने इसे लेकर एक डोजियर भी तैयार किया है. उसी पर एक बैठक होगी, जिसमें आगे की रणनीति पर चर्चा की जाएगी.

बताया जा रहा है कि एनसीबी द्वारा तैयार किए गए इस डोदियर में करीब 25 बॉलीवुड सेलेब्रिटी के नाम हैं. इन नामों का खुलासा रिया चक्रवर्ती के पास से मिली एक इलेक्ट्रानिक डिवाइस से हुआ है. एनसीबी के इस डोजियर में कार्टेल ए, कार्टेल बी और सी के हिस्से में बॉलीवुड के इन सेलेब्रिटी के नाम सामने आए हैं. एनसीबी की ओर से जल्द ही इन सभी को समन भेजा जाएगा. समन के बाद इन सभी पूछताछ की गई थी.

ड्रग्स मामले में जेल में बद रिया चक्रवर्ती ने एनसीबी के सामने अपने बयान में कहा है कि सुशांत की फिल्मों के सेट पर ड्रग्स का इस्तेमाल किया जाता था. इतना ही नहीं रिया चक्रवर्ती ने एनसीबी को उन पार्टियों का भी नाम बताया है जहां पर ड्रग्स लिया जाता था. दअरसल एनसीबी ने पूछताछ के दौरान रिया से उनके रोल और फिल्म इंडस्ट्री के अलग लोगों के बारे में सवाल दागे थे.

Rhea Chakraborty Bail Rejected: रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शौविक की जमानत याचिका खारिज, हाईकोर्ट में करेंगे अपील

Rhea Chakraborty Arrested: नार्कोटिक्स ब्यूरो ने रिया चक्रवर्ती को किया गिरफ्तार, जेल या जमानत, 7:30 बजे फैसला

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर