मुंबई: अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में बिहार और मुंबई पुलिस के बीच चल रही खींचतान के बीच सोमवार को मुंबई पुलिस के कमिश्रनर परमबीर सिंह ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की. इस दौरान उन्होंने केस से जुड़े कई खुलासे किए लेकिन आखिर में जब पत्रकारों ने उनसे रिया चक्रवर्ती के बारे में सवाल पूछा तो वो भड़क उठे और पत्रकारों को कैमरा बंद करने की नसीहत दे डाली.

दरअसल प्रेस कॉन्फ्रेंस में पूछा गया कि क्या मुंबई पुलिस सही दिशा में काम कर रही थी क्योंकि पहले नेपोटिज्म के एंगल से जांच हो रही थी लेकिन अब मामला पूरी तरह से पलट गया है. इसपर पुलिस कमिश्नर की ओर से जवाब दिया गया कि बस अब प्रेस कॉन्फ्रेंस खत्म हो गई है और आपको कैमरे बंद कर लेना चाहिए. पुलिस कमिश्नर से ये भी पूछा गया कि रिया के बयान से क्या कुछ निकलकर आया है, इसपर उन्होंने कहा कि आप अपना कैमरा बंद कर लें और उनकी प्रेस कॉन्फ्रेंस में ऐसा सवाल ना करें.

पुलिस कमिश्नर परमबीर सिंह ने अपनी प्रेस कॉन्फ्रेंस में केस से जुड़ी जानकारी देते हुए बताया कि सुशांत और रिया के संबंध ठीक नहीं थे, इसलिए रिया घर छोड़कर चली गई थीं. उन्होंने बताया कि रिया और सुशांत के परिवार के बीच भी लगातार अनबन चल रही थी. उन्होंने कहा कि सुशांत दिमागी बिमारी से परेशान थे. उन्होंने बताया कि सुशांत गूगल पर बायपोलर, शांति से मौत जैसी बातों को सर्च कर रहे थे. इतना ही नहीं सुशांत अपनी पूर्व मैनेजर दिशा की मौत से परेशान थे, क्योंकि उनका नाम बार-बार दिशा की मौत से जोड़ा जा रहा था.

आपको बता दें कि बिहार और मुंबई पुलिस के बीच सुशांत की मौत की जांच को लेकर विवाद चल रहा है. यहां तक कि रविवार को मुंबई पहुंचे पटना सिटी एसपी को क्वारनटीन में भेज दिया गया, जिसपर बिहार सरकार खफा है. मुंबई पुलिस कमिश्नर का कहना है कि ये बीएमसी का फैसला है, ऐसे में उनसे ही सवाल करें.

Sushant Singh Rajput Suicide case: सुसाइड से पहले सुशांत ने गूगल पर सर्च किया था दर्दरहित मौत का तरीका और अपना नाम

Sushant Singh Rajput CBI Probe: नीतीश कुमार बोले, अगर सुशांत के पिता ने मांग की तो करेंगे CBI जांच की सिफारिश

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर