नई दिल्ली: अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत की जांच का दायरा अब उनकी पूर्व मैनेजर दिशा सालियान की मौत तक जा पहुंचा है. सीबीआई सुशांत के साथ साथ दिशा की मौत के कनेक्शन की छानबीन कर रही है. सीबीआई ये पता लगाने की कोशिश कर रही है कि दोनों मौत का एक दूसरे से कोई संबंध तो नहीं है और अगर है तो उसे सामने लाया जाएगा. सीबीआई जल्द ही दिशा की कंपनी के कर्मचारी बंटी सजदेह से पूछताछ करेंगी.

दूसरी तरफ सीबीआई की पूछताछ का दायरा सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती और उनके परिवार तक पहुंच चुका है. आज लगातार तीसरे दिन रिया चक्रवर्ती के पिता इंद्रजीत चक्रवर्ती से सीबीआई की पूछताछ जारी है. इसके अलावा रिया के भाई शौविक चक्रवर्ती से भी आज पूछताछ होगी. रिया के साथ चैट में नाम आने से घिरे बिलियर्ड्स खिलाड़ी रिषभ ठक्कर से भी पूछताछ हो रही है. रिया की मां से आज सीबीआई का सवाल जवाब नहीं होगा.

सोशल मीडिया पर भी रिया केस गर्माया हुआ है. सुशांत सिंह मौत को लेकर हर बार एक नई थ्योरी निकल रही है. सुशांत की मौत के बाद मई में बॉलीवुड में नेपोटिज्म पर जोर-शोर से चर्चा हुई और नेपोटिज्म को सुशांत की मौत की वजह बताया गया. जुलाई में पूरा फोकस रिया चक्रवर्ती पर चला गया और रिया चक्रवर्ती को सुशांत की कातिल कहा जाने लगा. अगस्त में सुशांत की मौत को हत्या साबित करने की कोशिश की गई और अब सितंबर में इस केस में ड्रग्स एंगल ने एंट्री ले ली है लेकिन सुशांत की मौत का सच अब भी कोसो दूर है.

Sushant Singh Rajput Case: सुशांत सिंह राजपूत की पूर्व मैनेजर श्रुति मोदी का दावा, सुशांत के पैसे और प्रॉपर्टी हड़पना चाहती थी बहनें

Sushant Singh Rajput Case: सवालों के घेरे में रिया चक्रवर्ती, 9 घंटे की पूछताछ के बाद CBI ने फिर कल किया तलब

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर