मुंबई: सुशांत सिंह राजपूत केस में हर दिन कुछ ना कुछ ऐसा देखने और सुनने को मिल रहा है जो साजिश की परत दर परत खोलता नजर आ रहा है. सुशांत सिंह राजपूत के पिता की एफआईआर के बाद जांच के लिए मुंबई पहुंची बिहार पुलिस की टीम जब रिया चक्रवर्ती से पूछताछ के लिए उनके घर पहुंची तो रिया चक्रवर्ती और शोविक जुहू के अपने घर से फरार हो गए.

सूत्रों का दावा है कि बिहार पुलिस रिया चक्रवर्ती और उनके परिवार से पूछताछ करने से पहले उन्हें सुशांत के पिता से मिली शिकायत को वेरिफाई करना चाहते हैं.इसी कड़ी में उन्होंने सुशांत की बहन और सुशांत के एक नौकर का बयान दर्ज किया गया. अब पटना पुलिस सुशांत के बैंक स्टेटमेंट को लेकर उनके चार्टर्ड अकाउंटेंट से पूछताछ करना चाहती है. इसके अलावा बिहार पुलिस सुशांत के रसोइए से पूछ ताछ कर चुकी है और अब सुशांत के दोस्त सिद्धार्थ से भी पूछताछ करना चाहती है.इसी के साथ बिहार पुलिस मुंबई के 3 साइकियाट्रिस्ट और 1 साइकोलॉजिस्ट से भी पूछताछ कर सकती है.

पटना पुलिस आज एक बार फिर मुंबई पुलिस से मिलकर मामले के दस्तावेज हासिल करने का दोबारा प्रयास करेगी. इसी टीम से कुछ अधिकारी रिया चक्रबर्ती और उसके भाई शोविक से संपर्क करने की कोशिश कर रही है लेकिन अब तक उनसे कोई संपर्क नहीं हो पाया है. रिया चक्रवर्ती और शोविक दोनों अपने जुहू स्थित मकान में भी नहीं हैं.  श्रुति मोदी से संपर्क हो चुका है और जल्द ही उनसे भी सवाल जवाब हो सकते हैं जबकि सैमुएल मीरांडा की तलाश अब भी जारी है.

Sushant Singh Rajput Suicide Case: सुप्रीम कोर्ट पहुंची सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती, कहा- मुंबई में हो केस की जांच

Kangana Ranaut Reaction On Rhea Chakraborty FIR: सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवती के खिलाफ FIR दर्ज, कंगना रनौत बोलीं- अब पूरी तरह होगी जांच

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर