नई दिल्ली: बीती रात खबर आई थी कि सुशांत सिंह राजपूत की एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे मलाड के जिस फ्लैट में रह रही थीं वो सुशांत सिंह राजपूत के नाम पर है और उसकी ईएमआई भी सुशांत सिंह राजपूत के ही अकाउंट से कट रहा था. लेकिन अंकिता लोखंडे ने देर रात अपने इंस्टाग्राम पर उस फ्लैट के कागज और बैंक स्टेटमेंट जारी की जिसमें साफ नजर आ रहा है कि ये फ्लैट अंकिता लोखंडे के ही नाम पर है साथ ही उन्हीं के अकाउंट से बैंक की ईएमआई भी जा रही है. अंकिता की इस पोस्ट पर सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति का रिएक्शन आया है. श्वेता ने लिखा- तुम एक इंडिपेंडेंट लड़की हो, मुझे तुम पर गर्व है. श्वेता के अलावा कई और सेलेब्स ने अंकिता की इस पोस्ट पर कमेंट किया है. एक्टर महेश शेट्टी ने लिखा- अंकिता तुम्हें सफाई देने की जरूरत नहीं है. हमें तुम पर गर्व है.

दरअसल बीती रात न्यूज एजेंसी पर ईडी के सूत्रों के हवाले से खबर आई थी कि अंकिता जिस फ्लैट में रह रही हैं वो दरअसल सुशांत सिंह राजपूत के नाम पर ही जिसकी ईएमआई भी अभी तक वही भर रहे थे. मीडिया में ये खबर आने के बाद अंकिता ने देर रात अपने इस्टाग्राम पर प्रॉपर्टी के पेपर और अपने बैंक की स्टेटमेंट रिपोर्ट शेयर की. अंकिता ने इन तस्वीरों के साथ लिखा कि- मैं सभी अटकलों को समाप्त करती हूं. मैं जितना ट्रांसपेरेंट हो सकती हूं. ये है मेरे घर का रजिस्ट्रेशन और मेरे बैंक अकाउंट स्टेटमेंट (01/01/19 से 01/03/20 तक). जो ईएमआई चार्जेस मेरे अकाउंट से हर महीने कट रहे हैं मैंने उन्हें हाईलाइट भी किया है. इससे ज्यादा मेरे पास और कुछ कहने के लिए नहीं है. #justiceforssr.

गौरतलब है कि सुशांत सिंह राजपूत 14 जून 2020 को इस दुनिया को अलविदा कह गए. 14 जून को उनका निधन हो गया था. वो अपने मुंबई स्थित फ्लैट में मृत पाए गए थे. अंकिता लोखंडे तब से पुरजोर तरीके से सुशांत की मौत की सीबीआई जांच की मांग कर रही हैं. साथ ही उन्होंने बिहार पुलिस की टीम की भी पूरी मदद की थी, यहां तक की उन्हें अपनी कार भी दे दी थी कि वो जहां भी पूछताछ के लिए जाना चाहें उन्हें ट्रांसपोटेशन की कोई दिक्कत ना हो.

Sushant Singh Rajput Case: सुशांत सिंह राजपूत के 4.5 करोड़ के फ्लैट में रह रही हैं अंकिता लोखंडे, सुशांत के अकाउंट से अबतक कटती है ईएमआई

Sushant Singh Rajput Case: सुशांत के कैश पर ऐश करती थी रिया चक्रवर्ती, फ्लाइट टिकट से शॉपिंग तक के लिए होता था सुशांत के अकाउंट का इस्तेमाल

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर