Sushant Singh Rajput Case: सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड मामले में सीबीआई तेजी से हर पहलु की जांच पड़ताल में जुटी है. इस मामले में सीबीआई जांच का आज नौंवा दिन था. सीबीआई ने आज यानी शनिवार को एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती, उनके भाई शौविक चक्रवर्ती, सिद्धार्थ पिठानी समेत इस केस से जुड़े अन्य लोगों से पूछताछ की. रिया चक्रवर्ती से पूछताछ का आज दूसरा दिन था. सीबीआई ने रिया चक्रवर्ती को पूछताछ के लिए कल सुबह फिर 10 बजे तलब किया है.

सूत्रों के मुताबिक शनिवार को सीबीआई ने एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती से करीबन 7 घंटे पूछताछ की. खबरें हैं कि सिद्धार्थ पिठानी, मिरांडा, नीरज के सामने भी सीबीआई ने रिया से पूछताछ की. रिया से सुशांत के डिप्रेशन और पेसों को लेकर पूछताछ हुई. बता दें कि सीबीआई ने रिया से कई कागजात मंगवाए थे. रिया चक्रवर्ती DRDO गेस्ट हाउस से निकलकर पुलिस सुरक्षा में सांताक्रूज रेजिडेंट पहुंच गई हैं. पुलिस रिया और उनके भाई शौविक को उनके घर तक छोड़कर आई.

रविवार को भी सीबीआई ने रिया चक्रवर्ती को पूछताछ के लिए सुबह 10 बजे बुलाया है. सीबीआई का सवालों का सिलसिला अभी खत्म नहीं हुआ है. कई ऐसे एंगल हैं जिन पर पूछताछ होना बाकी है. बता दें कि शुक्रवार को सीबीआई ने रिया से करीब 10 घंटे पूछताछ की थी. इस पूछताछ में सीबीआई ने रिया और सुशांत के रिश्तों को लेकर सवाल किया था.

सिद्धार्थ पिठानी से भी आज पूछताछ हुई थी. सीबीआई से सिद्धार्थ पिठानी ने कहा कि प्रियंका और रिया के बीच झगड़ा हुआ था. पवना डैम फार्म हाउस पिकनिक के दौरान ये झगड़ा हुआ था. उस वक्त सुशांत ने रिया का साथ दिया था. इससे प्रियंका और उनके पति नाराज भी हुए थे. रिया और प्रियंका के बीच किस वजह से झगड़ा हुआ इस बारे में सिद्धार्थ ने कुछ नहीं बताया. साथ ही सिद्धार्थ ने ये भी कहा कि सैमुअल ने उन्हें बताया था कि रिया सुशांत के कॉर्ड के जरिए काफी शॉपिंग करती थी.

Rhea Chakraborty Interview: यूरोप ट्रिप के दौरान सुशांत के ड्रिप्रेशन में जाने के दावे पर उठे सवाल, डिजनीलैंड में मस्ती करते हुए सुशांत का वीडियो वायरल

Rhea Chakraborty Interview: रिया के फोन में जिस AU के नाम से नंबर सेव है, क्या वो आदित्य ठाकरे हैं?