लखनऊ. देश में राजनीति का रण लोकसभा चुनाव 2019 को लेकर सियासी गलियारे में सरगर्मी बढ़ गई है. इस बीच देश की सत्ताधारी पार्टी बीजेपी के उत्तर प्रदेश के बलिया से विधायक सुरेंद्र नरायाण सिंह ने बसपा सुप्रीमो मायावती पर निशाना साधते हुए बेतुका बयान दिया है. सुरेंद्र नारायण सिंह ने कहा है कि मायावती जी खुद रोज फेशिएल कराती हैं. वो क्या हमारी पार्टी (बीजेपी) के नेताओं को शौकिन कहेंगी. सुरेंद्र नारायण सिंह यहीं नहीं रुके और उन्होंने यह भी कहा कि मायावती के सर के बाल सफेद हो चुके हैं, उनको रंगीन कराके वह खुद को जवान साबित करती हैं. ऐसे में यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ की सरकार के विधायक के इस तरह बयान देने से राजनीति क्षेत्र में हलचल मच गई है.

इसके साथ विधायक सुरेंद्र नारायण सिंह ने अपने बयान को जारी रखते हुए यह भी कहा कि मायावती की उम्र 60 साल हो गई लेकिन बाल अब भी काले हैं. अपने विवादित बयान देने वाली छवि के लिए मशहूर सुरेंद्र नारायण सिंह के लिए यह पहला मौका नहीं है, जब उन्होनें इस तरह के बयान दिए हैं.

गौरतलब है कि इससे पहले जब भाजपा विधायक सुरेंद्र नारायण सिंह से यूपी में बढ़ रही बलात्कार की घटनाओं को लेकर सवाल पूछा गया था, तब उन्होंने अपने बयान में कहा था कि भगवान राम भी बलात्कार की घटनाओं को नहीं रोक सकते हैं. यह प्राकृतिक दोष है, जिससे कोई भी दूर नहीं है. जिस प्रकार लोग अपनी माताओें और बहनों के साथ व्यवहार करते हैं. ठीक उसी तरह औरों के साथ करना चाहिए. इस गंभीर समस्या को संविधान से नहीं निकाला जा सकता है.

दरअसल बसपा सुप्रीमों मयावती ने हाल ही में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के चौकीदार नामक अभियान पर निशाना साधते हुए पीएम मोदी को कई तरीके के शौक रखने वाला बताया था. यहीं मायावती ने यह भी कहा था कि पीएम मोदी ने पहले चायवाला कहकर लोगों को भ्रमित किया था और वह खुद को चौकीदार बता कर लोगों को एक बार फिर से भ्रमित कर रहें.

ऐसे में अपने नेता का बचाव करते हुए बलिया विधायक सुरेंद्र नारायण ने मायावती पर हमला बोला. बात दें कि हाल में पीएम मोदी ने मैं भी चौकीदार नाम का एक कैंपेन की शुरुआत की है. जिसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ-साथ बीजेपी के कई बड़े नेताओं ने अपने ट्विटर हैंडल पर अपने नाम के आगे चौकीदार लगा दिया है.

Akhilesh Yadav Not Contest Lok Sabha Polls: मायावती के बाद अब अखिलेश यादव भी नहीं लड़ेंगे लोकसभा चुनाव!

Lok Sabha election 2019 Mayawati: बसपा सुप्रीमो मायावती नहीं लड़ेंगी लोकसभा चुनाव, 25 साल के बाद इस बार मुलायम सिंह के लिए करेंगी प्रचार

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App