ऩई दिल्लीः सुप्रीम कोर्ट ने आम्रपाली ग्रुप को चेतावनी देते हुए कहा कि आपने लोगों को घर के लिए भटकने के लिए मजबूर किया है, हम आपकी सारी सम्पति बेच देंगे आपका घर भी बेंचकर आपको बेघर कर देंगे. आप भी ऐसे ही अपने घर को देखेंगे जैसे दूसरे फ्लैट खरीदार देख रहे हैं. सुप्रीम कोर्ट ने आम्रपाली ग्रुप के डायरेक्टर और प्रमोटर को चेतावनी देते हुए कहा कि आप कोर्ट से चालाकी करने की कोशिश न करें, अन्यथा इसका परिणाम भुगतान होगा.

सुप्रीम कोर्ट ने आगे आम्रपाली ग्रुप को कहा कि आपकी सम्पतियों को बेचकर कैसे 5112 करोड़ रुपये इकठ्ठा करेगे, इसका प्रपोज़ल देकर कोर्ट को बताएं ताकि अधूरे हाउसिंग प्रोजेक्ट को पूरा किया जा सके. सुप्रीम कोर्ट ने आम्रपाली ग्रुप के डायरेक्टर और प्रमोटर को कहा कि आप अपनी चल अचल संपत्तियों का पूरा ब्यौरा 15 दिनों में कोर्ट में दे. कोर्ट ने यह भी कहा कि आपने चालाकी दिखाने की कोशिश की तो इसके परिणाम आपको भुगतने होंगे.

सिलिकॉन सिटी और जुड़ियाक प्रोजेक्ट में जिन टॉवरों की बिजली का कनेक्शन काटा गया है सुप्रीम कोर्ट ने बिजली कंपनियों को उसे तत्काल जोड़ने का आदेश दिया. वही आम्रपाली ने कोर्ट में कहा कि प्रोजेक्ट पूरा करने में 5112 करोड़ रुपये लगेंगे.मामले की अगली सुनवाई 14 अगस्त को होगी. आज हुई सुनवाई में सुप्रीम कोर्ट ने आम्रपाली ग्रुप के डायरेक्टर और प्रमोटर जमकर फटकार लगाई और बेघर करने की चेतावनी दी.

यह भी पढ़ें- हापुड़ मॉब लिंचिंग मामले के आरोपी ने कैमरे पर कबूला जुर्म, कहा- सरकार और पुलिस हमारे साथ

आम्रपाली बिल्डर्स के अधूरे मकान अब एनबीसीसी बनाएगी, फ्लैट खरीदारों को सुप्रीम कोर्ट से बड़ी राहत

 

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App