नई दिल्ली. बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी पर बन रही बायोपिक वेब सीरीज ‘करनजीत कौर- द अनटोल्ड स्टोरी ऑफ सनी लियोनी’ के नाम पर शिरोमणि गुरुद्वारा प्रबंधक कमिटी (SGPC) ने विरोध जताया है. एसजीपीसी के प्रवक्ता दिलजीत सिंह बेदी ने कहा है कि सनी अपना धर्म बदल चुकी हैं यानि वे गुरु को नहीं मानतीं. ऐसे में वो अपनी वेब सीरीज में ‘कौर’ शब्द का इस्तेमाल करके सिखों की भावनाओं को चोट पहुंचा रही हैं. कमिटी ने इसे लेकर शिकायत दर्ज कराने की बात भी कही है.

हालांकि इसको लेकर फिल्म मेकर्स या फिर सनी की ओर से कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है. इस वेब सीरीज का निर्देशन आदित्य दत्त कर रहे हैं. सीरीज में सनी के बचपन और परिवार से लेकर पोर्ट इंडस्ट्री और फिर बॉलीवुड तक के सफर को दिखाया गया है. इसमें सनी के बचपन का किरदार 14 वर्षीय कलाकार रसा सौजनी निभा रही हैं. नमह पिक्चर्स और फ्रेश लाइम फिल्म्स संयुक्त रूप से इस वेब सीरीज का निर्माण कर रहे हैं.

ये वेब सीरीज 16 जुलाई से जी5 एप पर देखी जा सकेगी. बता दें कि सनी इस वेब सीरीज में अपना किरदार खुद निभा रही हैं. ये पहली बार है कि कोई अपनी जिंदगी पर बन रही बायोपिक में खुद काम कर रहा हो. इसका ट्रेलर रिलीज होने के बाद से ही सनी के फैंस इसका बेताबी से इंतजार कर रहे हैं. पोर्न इंडस्ट्री में लंबे समय तक काम करने के बाद सनी ने मेहश भट्ट की फिल्म जिस्म 2 से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. 

 

😎

A post shared by Sunny Leone (@sunnyleone) on

Will wait for you forever! Photo by @tomasmoucka

A post shared by Sunny Leone (@sunnyleone) on

Here's to not holding back and just letting go ;). Photo by @tomasmoucka

A post shared by Sunny Leone (@sunnyleone) on

Sunny Leone Latest Hot & Sexy Photo Gallery: सनी लियोनी की लेटेस्ट हॉट, सेक्सी और सुंदर 35 फोटो

Sunny Leone Photo: सनी लियोनी ने अपनी बायोपिक करनजीत कौर के प्रमोशन के दौरान सोशल मीडिया पर इस अंदाज में लगाई आग

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App