नई दिल्ली: मशहूर लेखक और सिलेब्रिटी कंसलटेंट सुहेल सेठ ने सगाई कर ली है. जी हां, मीडिया में आ रही खबरों के मुताबिक 55 साल के सुहेल सेठ ने 37 साल की मॉडल लक्ष्मी मेमन से दिल्ली में सगाई की और अब जल्द ही दोनों शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं. मुंबई मिरर की रिपोर्ट के मुताबिक सुहेल सेठ और लक्ष्मी मेमन एक साल से एक दूसरे को डेट कर रहे थे और पिछले हफ्ते दोनों परिवारों की मौजूदगी में एक निजी कार्यक्रम में दोनों ने गुरुग्राम में सगाई की और फिर छुट्टियां मनाने विदेश चले गए.

खबर है कि सुहेल और लक्ष्मी 25 दिसंबर को शादी करेंगे जिसमें कुछ खास दोस्तों को ही न्योता दिया जाएगा. गौरतलब है कि सुहेल सेठ ने 1989 में संध्या से शादी की थी लेकिन उनकी शादी सिर्फ चार साल ही चली थी वहीं लक्ष्मी मेनन के लिव इन पार्टनर प्रबुद्ध दासगुप्ती की 2012 में मौत हो गई थी.

इससे पहले हाल ही में मीटू कैंपेन के तहत सुहेल सेठ पर एक महिला ने जबरन किस करने का आरोप लगाया था जिसके बाद से उनपर लगातार सवाल उठ रहे थे. कुछ समय तक सुहेल सेठ ने चैनलों से भी दूरियां बना ली थी लेकिन अब खबर है कि उनकी लाइफ में एक बार फिर लव की एंट्री हो रही है. हालांकि सुहेल सेठ ने अपनी सगाई की खबरों को आधिकारिक तौर पर स्वीकार नहीं किया है और ना ही मीडिया में चल रही उनके सगाई की खबरों का खंडन किया है.

#MeToo: राफेल एयरक्राफ्ट बनाने वाली दसॉल्ट एविएशन का निकला सुहेल सेठ से कनेक्शन, कंपनी हर साल देती थी 1.4 करोड़ रुपये

Suhel Seth Dassault Aviation Rafale Deal: राफेल डील को लेकर नया खुलासा, दसॉल्ट एविएशन ने सुहेल सेठ को करोड़ों रुपये देकर किया था हायर