नई दिल्ली. मशहूर कॉमेडियन कुणाल कामरा और टीवी पत्रकार सुधीर चौधरी के बीच सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर जुबानी वार बहुत तेज हो गया है. सुधीर चौधरी ने ट्विटर से कुणाल कामरा को ब्लॉक करने की मांग की है. चौधरी ने कहा कि यह आदमी व्यंग्य और फ्रीडम ऑफ स्पीच के नाम पर और ट्विटर पर अपने ब्लू टिक के दम पर इसे एक जहरीला प्लेटफॉर्म बना रहा है. ये लोग कुछ खास लोगों को टारगेट करते हैं ताकि इन्हें अटेंशन मिले. अब वक्त आ गया है कि ऐसे लोगों को एक्सपोज किया जाए. अब बहुत हो चुका.

वहीं कुणाल कामरा जो यूट्युब पर पीइंग ह्युमन नाम से चैनल भी चलाते हैं और स्टैंडअप कॉमेडी करते हैं अपने हर एक्ट में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मीडिया पर जमकर निशाना साधते हैं. कुणाल के एक ट्विटर पोस्ट पर मशहूर टीवी पत्रकार सुधीर चौधरी बिफर गए हैं. कुणाल ने अपने ट्विटर हैंडल पर कई टीवी पत्रकारों की तस्वीरें पोस्ट की हैं. इन पोस्ट में सिर्फ सुधीर चौधरी ही नहीं कई अन्य पत्रकारों की तस्वीरें भी फोटोशॉप के जरिए लगाई गई हैं. 

कुणाल कामरा के ऐसे ही एक पोस्ट पर मशहूर टीवी पत्रकार और रामनाथ गोयनका अवॉर्डी सुधीर चौधरी भड़क गए हैं. सुधीर चौधरी ने ट्विटर से कुणाल को ब्लाॉक करने की मांग भी कर दी है. दरअसल सुधीर चौधरी के कई क्लिपिंग और वीडियो का कुणाल ने अपने वीडियो में इस्तेमाल किया है. लेकिन ताजा मामला कुणाल द्वारा एक ऐसी पोस्ट शेयर करने का है जिसमें सुधीर चौधरी की तस्वीर को फोटोशॉप के जरिए कुत्ते की तस्वीर में बदल दिया गया है.

पहले देखें कुणाल कामरा की वो पोस्ट

इस पोस्ट पर सुधीर चौधरी ने तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त की है

कुणाल कामरा ने इसके बाद सुधीर चौधरी की एक और फोटशॉप तस्वीर पोस्ट की

सिर्फ सुधीर चौधरी ही नहीं एक अन्य टीवी पत्रकार अमीश देवगन की भी कुणाल ने ऐसी ही तस्वीर पोस्ट की

फोटोशॉप सिर्फ कुणाल कामरा को थोड़े न आती है, देखें जब शिकारी खुद हुआ शिकार!

कुणाल कामरा पर भी फोटोशॉप का इस्तेमाल किया कुछ कलाकारों ने

 

कुणाल कामरा के इस पोस्ट में सभी पत्रकारों को सरकार की कठपुतली बताया गया है

कुणाल कामरा के इन पोस्ट पर अब तक सरकार विरोधी खूब मौज लेते रहे हैं. कुणाल कामरा ट्रोल्स के निशाने पर तो रहते हैं लेकिन खुद भी पत्रकारों को ट्रोल करने से बाज नहीं आते. अब कुणाल जिस तरह पत्रकारों की तस्वीरों का इस्तेमाल आपत्तिजनक पोस्ट के लिए कर रहे हैं इस पर बवाल होना तय है. सुधीर चौधरी ने इसके खिलाफ मोर्चा खोल दिया है. दोनों ही चाहे वो सुधीर चौधरी हों या कुणाल कामरा, ट्विटर पर ब्लू टिक धारी यूजर्स हैं. सुधीर चौधरी के कुणाल कामरा से कहीं ज्यादा फॉलोवर्स हैं. ऐसे में यह खेल अब दिलचस्प हो गया है. देखते हैं ट्विटराटी इस वर्चुअल युद्ध पर क्या प्रतिक्रिया देते हैं 

ये भी पढ़ें Read Also: 

PM Narendra Modi Manmohan Singh Kartarpur Corridor: करतारपुर कॉरिडोर के उद्घाटन पर जब पूर्व प्रधानमंत्री डॉ. मनमोहन सिंह से पगड़ी पहनकर मिले पीएम नरेंद्र मोदी

Priya Prakash : प्रिया प्रकाश वॉरियर के लेटेस्ट  फोटो वीडियो ने सोशल मीडिया पर एक बार फिर मचाया धमाल