नई दिल्ली. भारतीय जनता पार्टी के सांसद सुब्रमणियम स्वामी इस समय सुर्ख़ियों में बने हुए हैं. बीते दिन, यानी बुधवार को उन्होंने बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी से मुलाक़ात की. इस मुलाक़ात के बाद से ही स्वामी के तेवर कुछ बदले-बदले से हैं. इसी क्रम में आज उन्होंने मोदी सरकार का रिपोर्ट कार्ड पेश किया है जिसमें उन्होंने अपनी ही सरकार को पूरी तरह से फेल ( ubramanian Swamy calls Modi Govt a failure ) बताया है.

स्वामी का रिपोर्ट कार्ड’

बीते दिन भाजपा सांसद सुब्रमणियम स्वामी बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी से मुलाक़ात की थी. अब इस मुलाक़ात के बाद आज स्वामी ने सोशल मीडिया के जरिए सरकार का रिपोर्ट कार्ड पेश किया है, जिसमें उन्होंने लिखा, ‘मोदी सरकार का रिपोर्ट कार्ड, इकॉनमी- फेल, सीमा सुरक्षा- फेल, विदेश नीति- अफगानिस्तान में असफलता, राष्ट्रीय सुरक्षा- पेगासस मसला, आंतरिक सुरक्षा- कश्मीर मसला.. कौन है जिम्मेदार? – मैं यानी सुब्रमणियम स्वामी”

स्वामी ने की ममता की तारीफ़

बीते दिन सुब्रमणियम स्वामी ने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी से मुलाक़ात की, जिसके बाद उन्होंने ट्विटर पर ममता की खूब तारीफ़ की. स्वामी ने उनकी तुलना जयप्रकाश नारायण, मोरारजी देसाई, राजीव गांधी, चंद्रशेखर और पी वी नरसिम्हा राव जैसे राजनीतिक दिग्गजों से की. उन्होंने ट्वीट कर कहा है कि भारतीय राजनीति में यह एक दुर्लभ गुण है जो ममता बनर्जी में है. ममता से मुलाक़ात के बाद सुब्रमणियम से जब तृणमूल से जुड़ने की बात पूछी गई तब उन्होंने कहा कि वो पहले से ही ममता के साथ हैं.

ऐसे में, अब सुब्रमण्यिम स्वामी के इन बदले-बदले तेवरों से उनके भारतीय जनता पार्टी छोड़ने के कयास लगाए जा रहे हैं.

यह भी पढ़ें :

Gautam Gambhir threat Emails: पाकिस्तान से भेजा गया था गौतम गंभीर को धमकी भरा ईमेल

Jewar International Airport: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कल करेंगे जेवर अंतरर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे का शिलान्यास, 34000 करोड़ का होगा निवेश

 

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर