नई दिल्ली: बीजेपी राज्यसभा सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के खिलाफ सनसनीखेज आरोप लगाते हुए कहा है कि वो राहुल गांधी कोकीन लेते हैं और वो डोप टेस्ट में फेल हो जाएंगे. सुब्रमण्यम स्वामी का ये बयान फूड प्रोसेसिंग मिनिस्टर हरसिरमत कौर बादल के उस बयान के समर्थन में दिया है जिसमें उन्होंने कहा था कि राहुल गांधी ही सबसे पहले डोप टेस्ट कराएं.

हरसिमरत कौर ने राहुल गांधी के उस बयान का हवाला देते हुए कहा कि सबसे पहले राहुल गांधी ने ही कहा था कि पंजाब में 70 फीसदी युवा ड्रग्स की दलदल मे फंसे हुए हैं. ऐसे में राहुल गांधी को ही सबसे पहले डोप टेस्ट कराना चाहिए. यही नहीं उन्होंने पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह को भी आड़े हाथों लेते हुए कहा कि नौकरशाहों की मांग है कि मुख्यमंत्री को भी डोप टेस्ट कराना चाहिए.

हरसिमरत कौर बादल के बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए बीेजपी नेता सुब्रमण्यम स्वामी ने कहा कि राहुल गांधी खुद कोकीन लेते हैं. उन्होंने कहा कि मैं हरसिमरत कौर बादल को उनके बयान के लिए बधाई देता हूं क्योंकि उन्होंने जो कहा वो बिलकुल ठीक है. मुझे पूरा भरोसा है कि राहुल गांधी डोप टेस्ट में फेल हो जाएंगे.

गौरतलब है कि पंजाब की कैप्टन अमरिंदर सिंह सरकार ने राज्य के सभी सरकारी कर्मचारियों के लिए सालाना मेडिकल टेस्ट में डोप टेस्ट को अनिवार्य करने का आदेश दिया था. राज्य सरकार का आदेश लागू होने के बाद अब प्रदेश में किसी भी सरकारी नौकरी में भर्ती से पहले डोप टेस्ट को अनिवार्य किया जाएगा. प्रमोशन और नियुक्तियों में डोप टेस्ट के बिना भर्ती प्रक्रिया पूरी नहीं होगी.

उधर कैप्टन अमरिंदर सिंह ने खुद के डोप टेस्ट के लिए सहमति जता दी है. उन्होंने लिखा कि मैं डोप टेस्ट के लिए तैयार हूं और उस बात पर अडिग हूं जो मैं मानता हूं. दूसरे क्या सोचते हैं ये मैं उनके विवेक पर छोड़ता हूं. मुझे नहीं लगता कि किसी को डोप टेस्ट से किसी तरह की कोई दिक्कत होगी.

 

पढें- पंजाब में पुलिस से लेकर सभी सरकारी कर्मियों का होगा डोप टेस्ट, अमरिंदर सिंह के मंत्री तृप्त राजेंद्र बाजवा की भी होगी जांच !

क्रिकेट में भष्टाचार और एंटी डोपिंग पर नजर रखने ICC ने लॉन्च किया इंटिग्रिटी ऐप, जानें कैसे करेगा काम

 

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App