बुलंदशहर: उत्तर प्रदेश में मनचलों की नीच हरकत की वजह से होनहार छात्रा की मौत हो गई. मामला बुलंदशहर का है. जानकारी के मुताबिक बेहद गरीब परिवार की बेटी सुदिक्षा भाटी जो स्कॉलरशिप पर अमेरिका में पढ़ाई कर रही थी, पिछले दिनों अपने घरवालों से मिलने भारत लौटी थी. ग्रेटर नोएडा के एक गांव में सुदिक्षा का परिवार रहता है. बताया जा रहा है कि सुदिक्षा अमेरिका वापस लौटने से पहले अपने मामा और उनके परिवार से मिलना चाहती थी इसलिए अपने चाचा और भाई के साथ स्कूटी पर बैठकर बुलंदशहर उनके घर जा रही थी.

सुदिक्षा के चाचा के मुताबिक बुलंदशहर गांव पहुंचते ही वहां एक बुलेट मोटरसाइकिल थी जिसने उनकी स्कूटी का पीछा करना शुरू कर दिया और सुदिक्षा पर फब्तियां कसनी शुरू कर दी. सुदिक्षा के चाचा के मुताबिक बाइक सवार ने कई बार उनकी स्कूटी को ओवरटेक किया जिसकी वजह से उन्होंने अपनी स्कूटी की स्पीड कम कर ली लेकिन वो मनचला स्कूटी की आगे स्टंट करने लगा. इस बीच उसने अचानक से स्कूटी के आगे अपनी बाइक अड़ा दी जिससे स्कूटी अनियंत्रित हो गई और बुलेट से टकरा गई.

स्कूटी टकराते ही सुदिक्षा पीछे की तरफ सिर के बल गिरी और मौके पर ही उसकी मौत हो गई. सुदिक्षा के चाचा के मुताबिक घटना के बाद बुलेट सवार मनचला भाग खड़ा हुआ. उन्होंने ये भी कहा कि वो जल्दबाजी में बाइक का नंबर नहीं देख पाए लेकिन उसपर जाट लिखा था. बताया जा रहा है कि घटना के आधे घंटे बाद पुलिस मौके पर पहुंची और अब इस पूरे मामले को एक्सिडेंट बताकर लीपापोती करने में लगी है.

Corona in Tirupati Temple: तिरुपति बालाजी में कोरोना विस्फोट, पुजारी समेत 743 कर्मचारी कोरोना संक्रमित, 3 की मौत

74th Independence Day: स्वतंत्रता दिवस समारोह के लिए लाल किले में लगाई जा रही है कोरोना प्रूफ लेप, जानिए इस बार कैसा होगा कार्यक्रम?

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर