Narendra modi reviews covid19 situation

नई दिल्ली. Narendra modi reviews covid19 situation  देशभर में बढ़ रहे कोरोना के मामलों को देखते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और आज स्वास्थ्य मंत्री ने कोविड-19 टास्क फाॅर्स के उच्च अधिकारियों के साथ बैठक की. प्रधानम्नत्री नरेंद्र मोदी ने देश में कोरोना और ओमिक्रॉन के बढ़ रहे मामलों पर की गई तैयारियों पर समीक्षा बैठक की और अधिकारियों को तैयारियों पर विशेष ध्यान दने के निर्देश दिए. इसके साथ ही उन्होंने COVID-19 महामारी की स्थिति, स्वास्थ्य सेवाओं की उपलब्धता और लॉजिस्टिक को लेकर चल रही तैयारियों पर समीक्षा की. बैठक के दौरान स्वास्थ्य सचिव ने पीएम को कोरोना से जुड़े सभी आंकड़े पेश किए और देश के हालत से उन्हें अवगत कराया।

‘मुख्यमंत्रियों के साथ बैठक हो’- पीएम

प्रधानमंत्री ने बैठक में अधिकारियों को ज़िले स्तर पर स्वास्थ्य सेवाओं और COVID-19 टीकाकरण को सुनिश्चित करने के निर्देश दिए साथ ही उन्होंने कहा कि किशोरों के लिए चल रहे वैक्सीनेशन अभियान में और तेजी से काम किया जाए और हर घर तक इसे पहुंचाया जाए. पीएम ने इसके अलावा कहा कि जिन इलाकों में कोरोना के मामले अधिक है, वहां पर टेस्टिंग और निगरानी जारी रहनी चाहिए और ऐसे सभी राज्यों को आवश्यक तकनीकी सहायता प्रदान किया जाना चाहिए। पीएम मोदी ने बैठक में अधिकारीयों से कहा कि राज्यों में विशिष्ट परिदृश्यों, सर्वोत्तम प्रथाओं और सार्वजनिक स्वास्थ्य प्रतिक्रिया पर चर्चा के लिए सीएमों के साथ बैठक बुलाए जाए.

यह भी पढ़ें :-

Corona : हरियाणा डिप्टी सीएम चौटाला शोकसभा के बाद हुए कॉरोना पॉजिटिव, साथ में वरिष्ठ नेता और बंगाल गवर्नर धनकड़ थे मोजूद

Infiltration into India तटरक्षकों ने यासीन में सवार 10 पाकिस्तानियों को दबोचा

 

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर