July 20, 2024
  • होम
  • रुक जाओ पाक वरना भुगतोगे! फारूक अब्दुल्ला बोले कठुआ आतंकी हमले के लिए पाकिस्तान जिम्मेदार

रुक जाओ पाक वरना भुगतोगे! फारूक अब्दुल्ला बोले कठुआ आतंकी हमले के लिए पाकिस्तान जिम्मेदार

  • WRITTEN BY: Pooja Thakur
  • LAST UPDATED : July 9, 2024, 1:20 pm IST

Kathua Terror Attack: जम्मू-कश्मीर के कठुआ में आतंकियों ने सेना के ट्रक पर हमला कर दिया। इस कायराना हमले में सेना के 5 जवान शहीद हो गए। पिछले 5 दिनों में ये दूसरा आतंकी हमला है। इस अटैक में 5 जवान घायल भी हुए हैं। सभी घायलों का पठानकोट सैन्य अस्पताल में इलाज चल रहा है। इस मामले में नेशनल कॉन्फ्रेंस के अध्यक्ष डॉ. फारूक अब्दुल्ला ने प्रतिक्रिया दी है।

लड़ाई के लिए तैयार रहे पकिस्तान

फारूक अब्दुल्ला ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि अब आगे बढ़ने का एक ही रास्ता है कि उस देश पर दुनिया का दबाव बढ़े। यह शांति का मार्ग नहीं बल्कि यह विनाश का मार्ग है। आतंकवाद से किसी की मदद नहीं होगी। अगर हमारा पड़ोसी सोचता है कि हमारे क्षेत्र में आतंकवादियों की घुसपैठ से बदलाव आएगा, तो वह गलत है। वे असफल होंगे। वो ये नहीं सोच रहे कि इसके बाद हमारा गुस्सा इतना बढ़ जाएगा कि हम लोग लड़ाई पर आ जाए।

आतंकवाद और बातचीत साथ में नहीं

उन्होंने पहले ही अपने देश को नष्ट कर दिया है, और अब युद्ध इसे और नष्ट कर देगा। उन्हें आतंकवाद को रोकने की जरूरत है। सारी दुनिया में इसकी निंदा हो रही है। इससे उन्हें क्या हासिल हो रहा है? इन सैनिकों के परिवार शोक मना रहे होंगे और जवाबी कार्रवाई की मांग कर रहे होंगे। अगर वे इस रास्ते पर आगे बढ़ना चाहते हैं तो उन्हें नतीजों के लिए भी तैयार रहना होगा। आतंकवाद और बातचीत साथ-साथ नहीं चल सकती। आतंकवाद बंद होगा तभी बातचीत होगी। उन्हें इस बारे में सख्त कदम उठाना चाहिए।

बेगूसराय में तेज रफ्तार कार और ऑटो में भयंकर टक्कर, 6 लोगों की मौत

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन