गुरुग्राम.  Gurugram गुरुग्राम में खुले में नमाज़ अदा करने को लेकर लगातार विवाद जारी है. आज हिन्दू संगठन के लोग सार्वजनिक स्थलों पर नमाज़ पड़ने का विरोध करने के लिए गोवर्धन पूजा कर रहे है. आज बीजेपी नेता कपिल मिश्रा गुरुग्राम पहुंचे हैं, वह वहां गोवर्धन पूजा में हिस्सा लेंगे. ये गोवर्धन पूजा ठीक उसी जगह आयोजित की गई है जहां शुक्रवार को खुले में नमाज अदा की जाती है.दरसल हिन्दू संगठनों के लोगो ने आज नमाज़ अदा करने वाली जगहों पर गोवर्धन पूजा करने का ऐलान किया था. ख़बरों के मुताबिक अभी कपिल मिश्रा के अलावा विश्व हिंदू परिषद और तमाम हिन्दू संगठनों  के लोग उस जगह जमा हैं. ये सभी लोग यहां गोवर्धन पूजा करेंगे।

38 सार्वजनिक स्थानों में से 8 स्थलों के नाम वापस
इससे पहले मंगलवार को गुरुग्राम में प्रशासन ने नमाज़ अदा करने वाले 38 सार्वजनिक स्थानों में से 8 स्थलों के नाम वापस लिए है. प्रशासन ने बताया की इस फैसले का कारण ‘स्थानीय निवासियों और रेज़िडेंट वेलफ़ेयर एसोसिएशन की आपत्ति’ है. गुरुग्राम में पिछले कुछ समय से हिन्दू संगठनों और नमाज़ अदा करने वाले लोगों के बीच विरोध प्रदर्शन चल रहा है. अभी कुछ समय पहले गुरुग्राम शहर की सार्वजनिक जगहों पर नमाज़ अदा करने को लेकर सेक्टर-12 ए में जमकर विरोध हुआ था नमाज़ पढ़ने आए लोगो और हिन्दू संगठन के लोगों के बीच नारेबाजी हुई. इस विरोध प्रदर्शन में पुलिस ने करीब 3 दर्जन लोगों को गिरफ्तार किया था.

यह भी पढ़े:

Rohtak: केदारनाथ से लाइव पीएम को देखने गये पूर्व राज्यमंत्री समेत बीजेपी के बड़े नेताओं को रोहतक में किसानों ने बनाया बंधक

Popular 100+ Bhai Dooj Messages in Hindi and English

 

 

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर