राजस्थान. Rajasthan Accident राजस्थान में भीषण सड़क हादसा हुआ है, इस हादसे में 12 लोगों की मौके पर मौत हो गई है. यह हादसा राजस्थान के बाड़मेर-जोधपुर हाईवे पर हुआ है. दरसल हाईवे पर एक टैंकर ट्रेलर रॉन्ग साइड से आ रहा था, जिसकी एक प्राइवेट बस से भीषण टक्कर हो गई. हादसा इतना भयानक था कि टक्कर होते ही बस में आग लग गई और करीब 11 लोग ज़िंदा जल गए. आग के चलते बस का गेट भी नहीं खोला जा सका और बस में बैठे लोग आग में जुलस गए. पुलिस और दमकल की गाड़ियां आग पर काबू पाने की कोशिश कर रहे है. पुलिस ने बताया की अबतक 11 लोगों के शव बरामद हो चुके है और शवो की संख्या अभी बढ़ सकती है.

मुख्यमंत्री ने जताया दुःख
ख़बरों के मुताबिक बस में 25 लोग मौजूद थे, जिसमें से 10 लोगों को बड़ी मुश्किल से बाहर निकाला गया है. इस हादसे पर मुख्यमंत्री अशोक गेहलोत ने बाड़मेर-जोधपुर के कलेक्टर से बात की है और घायलों को बेहतर से बेहतर इलाज मुहैया करने के आदेश दिए है.

बालोतरा से रवाना हुई थी बस
पुलिस ने बताया की टैंकर ट्रेलर रॉन्ग साइड से रहा था, जिसके चलते यह घटना हुई है. बस में सवार एक यात्री ने बताया कि बस बालोतरा से रवाना हुई थी. घटना स्थल पर पचपदरा विधायक मदन प्रजापत प्रभारी मंत्री सुखराम विश्नोई संभागीय आयुक्त समेत कई अधिकारी पहुंचे है. राहत और बचाव कार्य पुलिस की ओर से जारी है.

यह भी पढ़ें:

आंध्र के सीएम जगन रेड्डी ने ओडिशा के सीएम नवीन पटनायक से की मुलाकात, अंतर-राज्यीय मुद्दों हुई चर्चा

CRPF jawan’s funeral 4 साल के बेटे ने दी मुखाग्नि

 

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर