हरियाणा. कृषि कानूनों को वापस लेने की मांग पर अड़े किसान आंदोलनकारियों ने हरियाणा के रोहतक में पूर्व मंत्री मनीष ग्रोवर समेत 150 बीजेपी नेताओं को सात घंटे तक बंधक बना लिया था। बता दें इससे पहले किसानों ने हरियाणा में सत्ताधारी पार्टी के नेताओं के हर कार्यक्रम का विरोध करने का एलान किया हुआ है. रोहतक से बीजेपी के सांसद डॉ अरविंद शर्मा ने पूरे मामले के पीछे कांग्रेस का हाथ बताया है। सांसद डॉ अरविंद शर्मा ने कांग्रेस के नेता दीपेंद्र हुड्डा पर निशाना साधा और उन्हें कड़े शब्दों में चेतावनी दी है. एक जनसभा में सांसद डॉ अरविंद शर्मा ने कहा- ‘कांग्रेस और दीपेंद्र हुड्डा सुन लें, अगर मनीष ग्रोवर की तरफ कोई आंख उठेगी तो हम उसकी आंख निकाल लेंगे। अगर हाथ उठेगा तो उसके हाथ को काट देंगे। हम उसको छोड़ेंगे नहीं।’

उन्होंने कहा कि कांग्रेस सत्ता में आने के लिए छटपटा रही है और उसके के लिए कांग्रेस किसी भी हद तक जा सकती है. उन्होंने कहा की कांग्रेस ये याद रख लें कि वो आगले 25 सालों तक वह सत्ता में नहीं आने वाली है. डॉ अरविंद शर्मा ने कहा कि जिस तरह से हाल ही में ऐलनाबाद उपचुनाव में कांग्रेस की जमानत जब्त हुई है, उसी तरह से पूर्व मुख्‍यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा भी आने वाले चुनाव में अपने क्षेत्र से पराजित होंगे।

इससे पहले शुक्रवार को कृषि कानूनों का विरोध कर रहे किसानों ने बीजेपी नेताओं को बंधक बना लिया था. बीजेपी नेता केदारनाथ का प्रसारण देख रहे थे, इसी दौरान किसान आंदोलनकारी वहां आए और नारेबाजी करने लगे.

यह भी पढ़ें:

Aryan drug case: आर्यन केस की जांच समीर वानखेड़े से लेने पर जानें एजेंसी ने क्या कहा

Ananya Pandey cousin Alanna Pandey अलन्ना पांडे ने की सगाई, शेयर की ब्वॉयफ्रेंड के प्रपोजल की तस्वीरें