केरल. Kerala केरल में एकबार फिर आरएसएस कार्यकर्ता पर हमला हुआ है. केरल के पलक्कड़ में सोमवार सुबह राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) के एक कार्यकर्ता की हत्या कर दी गई. मृत व्यक्ति की पहचान संजीत के रूप में हुई है. घटना तब हुई जब संजीत अपनी पत्नी को दफ्तर छोड़ने के लिए जा रहे थे. संजीत की उसकी पत्नी के सामने चाकू घोंपकर हत्या कर दी गई. पुलिस ने बताया कि शरीर पर 50 से ज़्यादा घाव मिले है, पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है.

सूचना मिलते ही बीजेपी और आरएसएस के कार्यकर्ता उस स्थल पर पहुंचे और कार्यकर्ता के प्रति शोक व्यक्त किया।घटना मांबरम इलाके की है। पुलिस ने कहा कि संजीत की हत्या के पीछे इस्लामिक संगठन पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया (पीएफआई) की राजनीतिक शाखा सोशल डेमोक्रेटिक पार्टी ऑफ इंडिया (एसडीपीआई) के कार्यकर्ताओं की भूमिका संदिग्ध है। उन्होंने बताया कि घटना के बाद मौके से फरार हुए आरोपियों की तलाश के लिए जांच शुरू कर दी गई है।

गाड़ी से टक्कर मारकर गिराया
संजीत अपनी पत्नी को लेकर दफ्तर जा रहा था. संजीत के दुपहिया वाहन पर हमलावरों ने टक्कर मारी और उसे गिरा दिया। इस के बाद हमलावरों ने गाडी से उतरकर उसपर चाकू से 50 बार वार किया। संजीत की हत्या को भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सुरेंद्रन ने एक सुनियोजित हत्या बताई है। उन्होंने कहा कि राज्य में इस तरह की घटनाएं होना पुलिस और राज्य सरकार की विफलता को दर्शाता है.

यह भी पढ़ें:

CM Shivraj Singh Chauhan Viral Video: भोपाल में आदिवासियों के साथ झूमते-गाते दिखे मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान

Liquor Ban will be Implemented in Bihar: सीएम नितिश कुमार ने कहा, लागू रहेगी बिहार में शराब बंदी

 

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर