मध्यप्रदेश.  MP news मध्यप्रदेश की पर्यटन म्नत्री ने कोरोना को लेकर एक अजीबो-गरीब बयान दिया है, जो अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. उन्होंने यह बयान मध्यप्रदेश के तांत्रिक मामा (टंट्या मामा) को लेकर दिया है. उन्होंने कहा यदि कोई भी व्यक्ति तांत्रिक मामा का ताबीज पहनता है तो वह व्यक्ति बीमारी से दूर रहता है. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि उन्हें पूर्ण विश्वास है कि यदि कोई तांत्रिक मामा (टंट्या मामा) का ताबीज पहन ले तो उसे कोरोना नहीं होगा। आपको बता दें यह पहली बार नहीं है जब पर्यटन म्नत्री ने ऐसा बयान दिया हो, इससे पहले भी कई बार उषा ठाकुर अपने बयानों के चलते ट्रोल हो चुकी है.

टंट्या मामा के बलिदान दिवस पर कही ये बड़ी बात

कोरोना काल में पर्यटन मंत्री उषा ठाकुर ने कहा था कि हवन करने से कोरोना खत्म हो जाता है. इस बयान के लिए बभी उन्हें सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल होना पड़ा था. अब एकबार फिर उन्होंने कहा है कि टंट्या मामा का ताबीज पहनने से बीमार लोग ठीक हो जाते हैं. उषा ठाकुर ने यह बात इंदौर के पातालपानी में टंट्या मामा के बलिदान दिवस पर एक लाख लोगों के जुटने पर कोरोना फैलने के सवालों पर कही. उन्होंने कहा कि उन्हें विश्वास है कि किसी को कुछ भी नहीं होगा. उन्होंने कहा कि लोगों को यह जानकर हैरानी होगी कि टंट्या मामा का ताबीज पहनने से बीमार लोग जल्दी ठीक हो जाते हैं. टंट्या मामा का मंदिर आस्था का केंद्र है.

उषा ठाकुर का अजीबो-गरीब बयान

पर्यटन म्नत्री अपने अजीबो-गरीब बयान के चलते चर्चा में बनी रहती है, एकबार फिर उन्होंने अंधविश्वास पर बयान दिया है. जहां एकओर पूरे विष्वभर में कोरोना के नए वैरिएंट से दहशत का माहौल है, वहीँ ऐसे में पर्यटन म्नत्री का ऐसा बयान देना उनकी मानसिकता को दर्शाता हैं. आपको बता दें कोरोना के नए वैरिएंट-ओमिक्रोन के कर्नाटक में 2 केस मिले है, जिसके बाद प्रशासन में हड़कंप मच गया है. जिन दो लोगों में इस वैरिएंट की पुष्टि हुई है, उनकी उम्र 46 और 66 साल हैं. कोरोना का नया वैरिएंट पहले मौजूद डेल्टा वैरिएंट से बहुत खतरनाक है. इसकी म्युटेशन क्षमता भी पहले से मौजूद वायरस से ज़्यादा है. संक्रमित पाए गए लोगों को क्वारंटाइन किया गया हैं.

यह भी पढ़ें:

Omicron new Guidelines: ओमिक्रॉन को लेकर अंतर्राष्ट्रीय उड़ानों पर नई गाइडलाइन्स जारी, जानें क्या हैं नए दिशा-निर्देश

What To Talk With Partner Before Marriage शादी से पहले पार्टनर के साथ चर्चा करने वाली 3 बातें