बिहार. Bihar Assembly liquor Bottle बिहार में विधानमंडल का शीतकालीन सत्र का आज दूसरा दिन था. इस सत्र के शुरू होने से पहले ही बीजेपी और आरजेडी के नेताओं में कहा-सुनी हो गई. बिहार में नीतीश सरकार शराबबंदी को सख्ती से लागू करने के लिए हरसंभव प्रयाश कर रही है. आज हुए विधानसभा के दूसरे सत्र में विधानसभा परिसर ने शराब की खाली बोतल मिलने से हड़कंप मच गया. विपक्ष इस मुद्दे को लेकर सरकार को घेर रहा है. इसपर मुख्यम्नत्री नीतीश कुमार ने तुरंत करवाई करते हुए जांच के आदेश दिए हैं. इस जांच को डीजीपी और गृह सचिव करेंगे।

तेजस्वी ने मांगा सीएम से इस्तीफा
विधानसभा परिसर में शराब की खाली बोतल मिलने से विपक्ष के नेता तेजस्‍वी यादव ने इस मामलें में मुख्यमंत्री से इस्तीफा मांगा है. तेजस्वी ने कहा है कि सीएम की चैंबर से महज सौ मीटर की दूरी पर शराब की बोतलें कैसे मिल रही है. तेजस्वी ने कहा कि वो जहां बैठे हैं, वहीं शराब की बोतलें मिल रही हैं. ऐसे सीएम को आकर खुद देखना चाहिए, वरना सीएम बाद में इससे इंकार कर देंगे, और शराब की बोतलों को पानी की बोतल बता देंगे.

तेजस्वी ने आगे कहा कि जो सरकार शराबबन्दी को लेकर खुद लापरवाह है, वो प्रदेश के लोगों को का ध्यान क्या रखेगी। उन्होंने कहा कि यह सरकार की शराबबंदी को लेकर असली पिक्चर दिखता हैं.

यह भी पढ़ें:

Nirahua Dance: जब निरहुआ ने सरेआम बीच सड़क पर अक्षरा सिंह और श्रुति राव संग किया इस तरह का डांस, वीडियो हुआ वायरल

Deepika Padukone Troll On Social Media: अपने आउटफिट को लेकर बुरी तरह से ट्रोल हुईं दीपिका पादुकोण