नई दिल्ली. SSC MTS 2019 Exam Date: कर्मचारी चयन आयोग (SSC) ने एसएससी एमटीएस परीक्षा का तारीखों का ऐलान कर दिया है. कर्मचारी चयन आयोग की ऑफिशियल वेबसाइट www.ssc.nic.in पर जारी नोटिस की मानें तो एमटीएस पदों पर भर्तियों के लिए टियर-1 की परीक्षा 2 अगस्त से 22 अगस्त तक आयोजित की जाएगी. एसएससी एमटीएस टियर-1 की परीक्षा ऑनलाइन मोड में तीन शिफ्टों में आयोजित की जाएगी. पहली शिफ्ट 09:00-10:30, दूसरी शिफ्ट 12:30-02:00 और तीसरी शिफ्ट 04:00-05:30 बजे तक आयोजित की जाएगी.

एसएससी (SSC) एमटीएस (MTS) परीक्षा के लिए लगभग 40 लाख अभ्यर्थियों ने आवेदन किया है. एसएससी (SSC) एमटीएस (MTS) परीक्षा की परीक्षा 90 मिनट के लिए आयोजित की जाएगी. एसएससी (SSC) एमटीएस (MTS) के पदों पर अभ्यर्थियों का चयन टियर-1, टीयर-2 के बाद किया जाएगा. हालांकि इस भर्ती पर होने वाले पदों की संख्या अभी आयोग की तरफ से घोषित नहीं की गई है. उम्मीद की जा रही है कि टीयर-2 के बाद आयोग पदों की संख्या घोषित करेगा.

कर्मचारी चयन आयोग की तरफ एसएससी एमटीएस के पदों पर भर्तियों के लिए ऑनलाइन एग्जाम आवेदन 22 अप्रैल से 29 मई तक भरे गए थे. एसएससी (SSC) एमटीएस (MTS) की परीक्षा में शामिल होने वाले अभ्यर्थियों को सलाह है कि वो आयोग की ऑफिशियल वेबसाइट पर जाकर सीबीटी एग्जाम के लिए एडमिट कार्ड डाउनलोड कर लें, क्योंकि बिना एडमिट कार्ड के किसी भी अभ्यर्थी को परीक्षा सेंटर में प्रवेश नहीं दिया जाएगा.

NHDC Recruitment 2019: नर्मदा जलविद्युत विकास निगम लिमिटेड ने 21 अपरेंटिस पोस्ट के मांगे आवेदन www.nhdcindia.com

UPPSC 2019-20 Calendar Released: उत्तर प्रदेश लोक सेवा आयोग यूपीपीएससी ने जारी किया वार्षिक कैलेंडर, यहां देखें पूरी डिटेल्स www.uppsc.up.nic.in

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर